कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष का विवादित बयान, कहा- मैं मोदी को मार सकता हूं और गाली भी दे सकता हूं

By अभिनय आकाश | Jan 17, 2022

महाराष्ट्र कांग्रेस के अध्यक्ष नाना पटोले ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर विवादित बयान दिया है। नाना पटोले ने कहा है कि वो मोदी को मार भी सकते हैं और गाली भी दे सकते हैं। नाना पटोले का वीडियो वायरल हो रहा है। बता दें कि नाना पटोले महाराष्ट्र के बंडारा में जिला परिषद और पंचायत समिति की प्रचार के बाद कार्यकर्ताओं के सामने पटोले ने ये बयान दिया था। बता दें कि महाराष्ट्र के भंडारा जिले में मंगलवार को जि‍ला परिषद का चुनाव है।

क्या कहा नाना पटोले ने?

महाराष्ट्र कांग्रेस के अध्यक्ष नाना पटोले ने प्रचार रैली के बाद कार्यकर्ताओं के साथ संवाद में कहा कि  मैं पिछले 30 साल से राजनीति में हूं। लेकिन एक स्कूल मेरे नाम पर नहीं है। मैं हमेशा सबकी मदद करता हूं। उन्होंने कहा कि मैं मोदी को मार भी सकता हूं और उनको गाली भी दे सकता हूं। इसलिए मोदी मेरे खिलाफ प्रचार करने आए क्योंकि उन्हें पता है कि एक ईमानदार नेतृत्व उनके सामने खड़ा है। 

चंद्रकांत पाटिल ने किया पलटवार 

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने मीडिया से बातचीत करते हुए कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले के बयान पर पलटवार किया है। उन्हें पता नहीं है कि पटोले किस बारे में बात कर रहे हैं। कांग्रेस के पास राष्ट्रीय नेताओं के साथ-साथ अन्य नेता भी हैं। हम कोशिश करेंगे कि नाना पटोले के बयान के खिलाफ राज्य के हर जिले के थाने में शिकायत दर्ज कराई जाए. चंद्रकांत पाटिल ने यह भी कहा है कि वह भाजपा कार्यकर्ताओं से आक्रामक रुख अपनाने को कहेंगे।  

प्रमुख खबरें

550 अरब रुपये का बकाया, पाई पाई वसूलने की शुरू हुई कार्रवाई, जिनपिंग ने शहबाज को दिया अल्टीमेटम

मुसलमानों के लिए बरकरार रखेंगे 4% आरक्षण, Andhra Pradesh में BJP की सहयोगी TDP का बड़ा ऐलान

Jammu Kashmir: आतंकवादी संगठन से जुड़ने जा रहा था युवक, पुलिस ने मौके पर ही धड़ दोबाचा

पक्षपातपूर्ण और राजनीतिक एजेंडा, अंतरराष्ट्रीय धार्मिक स्वतंत्रता को लेकर अमेरिकी आयोग की रिपोर्ट को भारत ने किया खारिज