Breaking: राहुल की भारत जोड़ो यात्रा की MP में एंट्री के साथ ही कांग्रेस को लगा झटका, कमलनाथ के करीबी नरेन्द्र सलूजा ने थामा कमल

By अभिनय आकाश | Nov 25, 2022

मध्य प्रदेश में कांग्रेस को झटका देते हुए पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के करीबी सहयोगी और पार्टी के राज्य मीडिया सेल के उपाध्यक्ष नरेंद्र सलूजासत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गए। बता दें कि गांधी की भारत जोड़ो यात्रा जो राज्य से होकर गुजर रही है। सलूजा ने कहा कि इस महीने की शुरुआत में इंदौर में 1984 के सिख विरोधी दंगों के सिलसिले में आरोपों का सामना कर रहे मध्य प्रदेश कांग्रेस प्रमुख कमलनाथ के सिख समुदाय के सदस्यों द्वारा सवाल उठाए जाने के बाद वह भाजपा में शामिल हो गए। 

इसे भी पढ़ें: राहुल की दाढ़ी को लेकर हेमंता बिस्वा सरमा के कमेंट पर कांग्रेस का रिएक्शन, अच्छा हुआ अपने वफादार कुत्ते को ज्यादा तरजीह दी

8 नवंबर को इंदौर के खालसा कॉलेज में आयोजित एक सिख धार्मिक कार्यक्रम में आयोजकों द्वारा कमलनाथ को सम्मानित किए जाने के बाद एक विवाद खड़ा हो गया था। नाथ के कार्यक्रम स्थल से जाने के बाद, प्रसिद्ध कीर्तन गायक मनप्रीत सिंह कानपुरी ने कांग्रेस नेता को आमंत्रित करने के लिए आयोजकों पर जमकर निशाना साधा। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपने सरकारी आवास पर सलूजा का भाजपा में स्वागत किया। इस मौके पर वन मंत्री विजय शाह और प्रदेश भाजपा के मीडिया प्रकोष्ठ प्रभारी लोकेंद्र पाराशर मौजूद थे।

इसे भी पढ़ें: राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा की MP में हुई एंट्री, प्रियंका भी होंगी शामिल

नरेंद्र सलूजा ने कमलनाथ पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि जबसे मैं उनसे जुड़ा हूं, कई लोगों ने कहा कि 84 के दंगों में उनका नाम है, लेकिन मैंने इग्नोर किया। लेकिन इंदौर के खालसा स्टेडियम वाले कार्यक्रम में कीर्तन मंडली ने जो शब्द कहे, वो मेरे कानों में गूंजते रहे। उन्होंने मेरी आत्मा को झकझोर दिया।

प्रमुख खबरें

Punjab में कमल खिलने की कोई संभावना नहीं है: CM Bhagwant Mann

Supreme Court ने मप्र सरकार को फटकार लगाई, महिला को 60 दिन के अंदर नियुक्त करने को कहा

American Air Force ने एआई संचालित एफ-16 लड़ाकू जेट उड़ाया

Pakistan: बलूचिस्तान प्रांत में बम विस्फोट में पत्रकार समेत तीन लोगों की मौत