Bilawal के बयान पर बोले नसीरुद्दीन चिश्ती, हमें भारतीय होने पर गर्व, पाक की नाक के नीचे अमेरिका ने लादेन को मारा था

By अंकित सिंह | Dec 17, 2022

पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी थी। इसके बाद से भारत की ओर से जबरदस्त तरीके से उन पर पलटवार किया जा रहा है। भारत के मुस्लिम संगठनों ने भी पाकिस्तान के विदेश मंत्री के बयान की निंदा की है। अखिल भारतीय सूफी सज्जादानशीन परिषद के अध्यक्ष और अजमेर दरगाह के उत्तराधिकारी हज़रत सैयद नसीरुद्दीन चिश्ती में बिलावल भुट्टो के बयान की कड़ी निंदा की है और साथ ही साथ उन्हें नसीहत भी दे दिया है। इतना ही नहीं, नसीरुद्दीन चिश्ती ने साफ तौर पर कहा है कि हमें भारतीय होने पर गर्व है और पाकिस्तान की तुलना में हम भारत में ज्यादा सुरक्षित है। 

 

इसे भी पढ़ें: मोदी पर अभद्र टिप्पणी मामले में सूफी सज्जादानशीन काउंसिल का आया बयान, भुट्टो के बयान की निंदा की


नसीरुद्दीन चिश्ती ने कहा कि मैं पाकिस्तान के विदेश मंत्री द्वारा पीएम मोदी के खिलाफ इस्तेमाल की गई जहरीली भाषा की कड़ी निंदा करता हूं। उन्होंने कहा कि बिलावल भुट्टो ने न केवल अपने पोर्टफोलियो की स्थिति को कम किया है बल्कि अपने पूरे देश को भी कमजोर किया है। नसीरुद्दीन चिश्ती ने कहा कि पाकिस्तान को याद रखना चाहिए कि भारतीय मुसलमान पाकिस्तानी मुसलमानों की तुलना में कहीं अधिक सुरक्षित और बेहतर स्थिति में हैं। उन्होंने कहा कि बिलावल भुट्टो भूल गए हैं कि आतंकवादी ओसामा बिन लादेन को पाकिस्तानी सरकार की नाक के नीचे अमेरिकी सेना ने पाकिस्तान में मार गिराया था। 

 

इसे भी पढ़ें: भाजपा सभी जिला मुख्यालयों पर देगी धरना, पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो द्वारा पीएम पर की गई अभद्र टिप्पणी का है मामला


अजमेर दरगाह के आध्यात्मिक प्रमुख के उत्तराधिकारी ने कहा कि भुट्टो को मेरी सलाह है कि भारत की तुलना पाकिस्तान से न करें क्योंकि हमारा संविधान सभी को धर्म की स्वतंत्रता की गारंटी देता है। हर मुसलमान को एक भारतीय होने पर गर्व महसूस होता है। दरअसल, बिलावल भुट्टो ने अपने बयान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अपमानजनक टिप्पणी करते हुए कहा था कि मैं भारत को बताना चाहता हूं कि ओसामा बिन लादेन तो मर चुका है लेकिन गुजरात का कसाई अभी जिंदा है जो भारत का प्रधानमंत्री हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि मोदी के प्रधानमंत्री बनने से पहले अमेरिका ने उनकी एंट्री पर बैन लगा दिया था। 

प्रमुख खबरें

Travel Tips: हनीमून का बना रहे हैं प्लान तो भूलकर भी न जाएं ये जगह, धूप और पसीने से खराब हो जाएगी हालत

Pakistan : सुरक्षाबलों ने तहरीक-ए-तालिबान के दो आतंकवादियों को मार गिराया

मतदान प्रतिशत बढ़ने पर Mamata ने जताई चिंता, EVM की प्रामाणिकता पर सवाल उठाए

Odisha के मुख्यमंत्री पटनायक ने चुनावी हलफनामे में 71 करोड़ रुपये की संपत्ति घोषित की