नवाब मलिक ने समीर वानखड़े को दी खुली चुनौती, साल भर में सलाखों के पीछे भेज देंगे, NCB अधिकारी ने कहा- लीगल एक्शन लेंगे

By अभिनय आकाश | Oct 21, 2021

 क्रूज़ ड्रग्स मामले में एनसीपी नेता और महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक लगातार जांच एजेंसी एनसीबी पर निशाना साध रहे हैं। उन्होंने एनसीबी अधिकारी को सलाखों के पीछे भेजने की चुनौती भी दे डाली है। नवाब मलिक के  बयान पर समीर वानखड़े ने भी तीखी प्रतिक्रिया देते हुए न्यायपालिका के मदद की बात कही है। 

इसे भी पढ़ें: प्रभावित किसानों के दावे सुलझाने में अड़ियल रुख न अपनाएं बीमा कंपनियां: अजित पवार

मलिक ने कहा- दबाव डालनेवाला तेरा बाप कौन है 

एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े के बारे में बोलते हुए नवाब मलिक ने कहा कि दबाव डालनेवाला तेरा बाप कौन है? वो हमें बताओ, तेरा बाप कितना भी दबाव डालने की कोशिश करे नवाब मलिक किसी के बाप से डरने वाला नही हैं और तुझे जेल में डाले बिना मैं रुकने वाला नही हूँ ये आज मैं स्पष्ट कर देता हूँ। इसके साथ ही मलिक ने कहा कि मैं समीर वानखेड़े को चेतावनी देता हूँ कि सालभर में आपकी नौकरी जाएगी। आप हमें जेल में डालने के लिए आगे आए थे। अब आपको जेल में देखे बिना इस देश की जनता खामोश नहीं रहेगी।

वानखड़े का पलटवार

समीर वावखेड़े ने नवाब मलिक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की बात कही है। एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखड़े ने एक निजी समाचार चैनल से बात करते हुए कहा कि वो जल्द ही महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे।  

प्रमुख खबरें

पाकिस्तानी अभिनेत्री Mahira Khan ने अरिजीत सिंह की तारीफ की

Smriti Irani ने किये रामलला के दर्शन, राष्ट्र की प्रगति की कामना की

HP Board 12th Result 2024: हिमाचल प्रदेश कक्षा 12वीं के नतीजे आज दोपहर 2:30 बजे जारी करेगा, ऐसे चेक करें

Israel Hamas War Update: 10 लाख लोगों को मारेगा इजरायल? बाइडेन ने नेतन्याहू को लगाया फोन, राफा ऑपरेशन को लेकर जानें क्या कहा