तलाक से पहले Nawazuddin Siddiqui की पत्नी Aaliya को मिला नया प्यार, कहा- मुझे भी खुश रहने का अधिकार

By रेनू तिवारी | Jun 07, 2023

अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की पूर्व पत्नी आलिया सिद्दीकी पिछले कुछ समय से अपने तनावपूर्ण संबंधों के कारण सुर्खियों में हैं। सोमवार को उन्होंने अपने दोस्त के साथ एक तस्वीर शेयर कर अपने इंस्टाफ़ैम का परिचय दिया। अब एक साक्षात्कार में, उन्होंने अपने नए रिश्ते के बारे में खुलासा किया है, जो "दोस्ती से बढ़कर" है। उन्होंने कहा, "हां, मैं आगे बढ़ चुकी हूं और मेरा ये रिश्ता दोस्ती से बढ़कर है। 

 

इसे भी पढ़ें: Bollywood Wrap Up | दूसरी बार बिना शादी के मां बनने जा रहीं अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड, शादी के सवाल पर भड़कीं गैब्रिएला


आलिया सिद्दीकी ने साझा किया कि उनका अपना जीवन है, जिसे उन्हें अपने बच्चों के साथ जीना है और वह अपने बच्चों को कोई समस्या नहीं देना चाहती हैं। लेकिन, यह एक सम्मानजनक रिश्ता है। कुछ ही समय की बात है। यह एक आदत है, अगर आप कुछ अच्छा करते हैं, तब भी लोग आपके बारे में बुरा ही कहेंगे।


आलिया ने अपनी नई प्रेम रुचि को "एक सच्चे सज्जन" के रूप में बताते हुए खुलासा किया कि वह इटली से हैं और दोनों दुबई में मिले थे। उन्होंने आगे उल्लेख किया कि कैसे पैसा खुशी नहीं लाता है लेकिन व्यक्ति खुशी दे सकता है। वह बहुत आभारी हैं। मैं उनकी बुद्धिमत्ता से बहुत प्रभावित थी। वह भारत से नहीं है। वह इटली से है और हम दुबई में मिले थे।

 

इसे भी पढ़ें: सत्यप्रेम की कथा के लिए Karthik Aryan को दिए गये 25 करोड़, Kiara Advani को इसकी आधी भी नहीं मिली फीस? मीडिया रिपोर्ट का दावा


वायरल इंस्टाग्राम पोस्ट नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पूर्व पत्नी आलिया सिद्दीकी

आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में अपनी दोस्त के साथ एक तस्वीर शेयर की है। उसने लिखा, "मुझे उस रिश्ते से बाहर निकलने में 19 साल से अधिक का समय लगा है जिसे मैंने संजोया था। लेकिन मेरे जीवन में, मेरे बच्चे मेरी प्राथमिकता हैं, वे हमेशा थे और रहेंगे।"


आलिया ने आगे कहा हालाँकि कुछ रिश्ते ऐसे भी होते हैं जो दोस्ती से भी बड़े होते हैं और ये रिश्ता भी वही रिश्ता होता है और मैं उसी से बहुत ख़ुश हूँ इसलिए आप सबके साथ अपनी ख़ुशी बाँटी। क्या मुझे ख़ुश रहने का हक़ नहीं?

 

प्रमुख खबरें

कोई ‘लहर’ नहीं है, प्रधानमंत्री Narendra Modi की भाषा में केवल ‘जहर’ है : Jairam Ramesh

Rae Bareli से Rahul का चुनाव लड़ना India गठबंधन का हौसला बढ़ाने वाला: Pilot

महा विकास आघाडी Maharashtra में लोकसभा चुनाव में अधिकतम सीट जीतेगा : Aditya Thackeray

Russia के राष्ट्रपति Putin इस सप्ताह China की दो दिवसीय राजकीय यात्रा करेंगे