NEET-PG काउंसिलिंग मामले में डॉक्टरों का विरोध जारी, साथियों के खिलाफ मुकदमे वापस लेने की मांग

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Dec 31, 2021

नयी दिल्ली। दिल्ली के कई बड़े अस्पतालों में बृहस्पतिवार को रोगियों की देखभाल प्रभावित हुई क्योंकि पिछले दो सप्ताह से नीट पीजी काउंसलिंग में देरी का विरोध कर रहे रेजिडेंट डॉक्टरों ने अपना प्रदर्शन और तेज कर दिया है। साथ ही रेजिडेंट डॉक्टरों ने अपने कुछ साथियों के खिलाफ दर्ज मुकदमों को वापस लेने की मांग भी की। नीट-पीजी 2021 काउंसलिंग में देरी का विरोध कर रहे दिल्ली के रेजिडेंट डॉक्टरों का विरोध-प्रदर्शन बृहस्पतिवार को 14वें दिन में प्रवेश कर गया। फेडरेशन ऑफ रेजिडेंट डॉक्टर्स एसोसिएशन (फोर्डा) की अगुवाई में जारी प्रदर्शन के तहत कई रेजिडेंट डॉक्टर लेडी हार्डिंग मेडिकल कॉलेज परिसर में एकत्र हुए और नारेबाजी की।

इसे भी पढ़ें: देश का बैस्ट खेल टैलेंट हमारे पास - मुख्यमंत्री मनोहर लाल

इस बीच, दिल्ली सरकार के तहत आने वाले मौलाना आजाद मेडिकल कॉलेज (एमएएमसी) के रेजिडेंट डॉक्टर एसोसिएशन (आरडीए) के नए पदाधिकारियों ने पदभार संभाल लिया। फोर्डा और एमएएमसी आरडीए ने प्रदर्शनकारी डॉक्टरों और पुलिस के बीच सोमवार को हुई झड़प के बाद उनके कुछ साथियों के खिलाफ दर्ज मुकदमे लेने की मांग की।

प्रमुख खबरें

Travel Tips: पार्टनर के साथ बना रहे पेरिस घूमने का प्लान तो ऐसे प्लान करें ट्रिप, कम खर्चे में कर सकेंगे ढेर सारी मस्ती

Artificial general Intelligence क्या है, जानें लोग क्यों इससे डरे हुए हैं?

अखिलेश-डिंपल की बेटी में लोगों को दिखी नेताजी की छवि, मैनपुरी में मां के लिए अदिति ने किया खूब प्रचार

US के होटल में मीटिंग, आतंकी भुल्लर की रिहाई का वादा, 134 करोड़ की खालिस्तानी फंडिंग, अब कौन सी बड़ी मुसीबत में फंसे केजरीवाल?