शादी से पहले ही मां बनने वाली थी नेहा धूपिया, वेडिंग एनिवर्सरी पर पति और बेटी के साथ ऐसे किया एंजोय

By रेनू तिवारी | May 12, 2020

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया और एक्टर अंगद बेदी की की 12 मई को शादी की सालगिरह हैं। इस बार दोनों ने अपनी बेटी के साथ घर पर ही केट काट कर अपनी  वेडिंग एनिवर्सरी का जश्न मनाया। नेहा धूपिया ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरे भी पोस्ट की है जिसमें नेहा ने अपनी बेटी को गोद में ले रखा है और अपने पति को केक खिला रहीं हैं। 

इसे भी पढ़ें: अपनी अरेस्ट होने वाली खबरों पर पूनम पांडे ने बनाया वीडियो, जानें FIR वाली खबर कितनी सच्ची?

नेहा और अंगद ने आज से दो साल पहले पंजाबी रीति-रिवाज से गुरूद्वारे में शादी रचाई थी। जब नेहा ने अंगद के साथ शादी की थी तो नेहा अंगद के बच्चे की मां बनने वाली थी। शादी के समय नेहा तीन महीने की प्रेगनेंट थी। नेहा और अंकद लंबे समय से रिलेशनशिप में थे। दोनों अपने करियर में काफी व्यस्त थे जिसके कारण शादी की प्लानिंग नहीं कर रहे थे। नेहा और अंगद की जोड़ी को लोग काफी पसंद करते हैं। दोनों की बॉनडिंग काफी अच्छी हैं। हमेशा देखा गया है कि नेहा के साथ अंगद हमेशा खड़े होते हैं।

हाल ही में नेहा धूपिया को रोडीज में हुए गये अपने बयान को लेकर काफी ट्रोल किया गया था। इस दौरान नेहा की सोशल मीडिया की हर पोस्ट पर लोगों ने आकर खरी-खरी सुनाई थी। इस दौरान कुछ ट्रोलर्स ने अगंद  से भी पूछा था कि क्या नेहा के पांच बॉयफ्रेंड होते तो आप क्या करते? इस सवाल पर अंगद ने नेहा के साथ अपनी 5 तस्वीरें पोस्ट करके कहा था। ये मेरी 5 गर्लफ्रेंड हैं। 

प्रमुख खबरें

Sukesh Chandrashekhar की मंडोली जेल से अन्य जेल भेजने की याचिका पर न्यायालय का दिल्ली सरकार को नोटिस

कंगना रनौत ने कहा कि लोकसभा चुनाव जीतने के बाद वह बॉलीवुड छोड़ देंगी, फिल्मी दुनिया झूठी है

RCB के चमत्कारिक प्रदर्शन से दूसरी टीमों को प्रेरणा मिलेगी : Dinesh Karthik

पूरा INDIA Alliance अपने परिवार के लिए राजनीति करता है : Amit Shah