क्रिस गेल के साथ फोटो शेयर करने पर जमकर ट्रोल हुए विजय माल्या, यूजर्स बोले -'अपने दूसरे दोस्त SBI को भी याद कर लो'

By प्रिया मिश्रा | Jun 22, 2022

इंडियन प्रीमियर लीग की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर फ्रेंचाइजी के पूर्व मालिक और भगोड़े शराब कारोबारी एक बार फिर सुर्खियों में हैं। माल्या ने अपने ट्विटर हैंडल पर वेस्टइंडीज के दिग्गज बल्लेबाज और यूनिवर्स बॉस क्रिस गेल के साथ एक तस्वीर शेयर की है।सोशल मीडिया पर यह तस्वीर आग की तरह फैल रही है। लोग इस तस्वीर पर मीम्स शेयर करके रिएक्ट कर रहे हैं। लोग माल्या और गेल दोनों को ट्रोल कर रहे हैं।


कैप्शन में गेल को बताया अच्छा दोस्त 

माल्या ने सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'मेरे अच्छे दोस्त क्रिस्टोफर हेनरी गेल से मिलकर बहुत अच्छा लगा, यूनिवर्स बॉस। सुपर फ्रेंडशिप जब से मैंने उसे आरसीबी के लिए चुना था। किसी खिलाड़ी का अब तक का सर्वश्रेष्ठ अधिग्रहण।'

 

इसे भी पढ़ें: नयी नहीं है जंगल में आग की घटना, 43 करोड़ साल पहले पहली बार उठी थी बड़ी-बड़ी लपटें, पेड़ भी नहीं थे मौजूद


लोग कर रहे जमकर ट्रोल 

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। अभी तक इस तस्वीर पर 36 हजार से ज्यादा लाइक और 2।1 हजार कमेंट आ चुके हैं। इसके अलावा लोगों ने इस ट्वीट को 1300 से ज्यादा बार री ट्वीट भी किया है। एक यूजर ने लिखा, "घर आ जाओ और पैसे वापस कर दो। तुम्हें शर्म नहीं आती पैसा लेकर बैठे हो।" वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट किया," सर कभी अपने दूसरे दोस्त एसबीआई को भी याद कर लो। आपकी याद में परेशान है।" एक यूजर ने लिखा, "भागना ही है तो ओलंपिक में भागो, इंडिया का नाम होगा। ऐसे भागने का क्या मतलब।"

 

इसे भी पढ़ें: बास्केटबॉल खिलाड़ी की पत्नी ने किया खुलासा, बेहतर प्रदर्शन के लिए करते हैं दो घंटे तक सेक्स

 

क्रिस गेल की बात करें तो उन्हें 2011 में आरसीबी ने खरीदा था। गेल ने 2011 से लेकर 2017 तक आरसीबी की तरफ से खेला था। साल 2011 में जेल की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की वजह से आरसीबी फाइनल में पहुंची थी। उन्होंने आरसीबी के लिए 91 मैचों में कुल 3420 रन बनाए थे।

 

प्रमुख खबरें

बातचीत के जरिए हल हो सारे मसले, उमर अब्दुल्ला बोले- पाकिस्तान और हिंदुस्तान मिलकर...

रियलिटी शो में मजाक बनाए जाने पर Karan Johar हुए दुखी, एकता कपूर का मिला समर्थन

T20 World Cup से पहले फंसा पेंच, आयरलैंड सीरीज के लिए वीजा ना मिलने से बाहर हो सकते हैं Mohammad Amir

अकाली दल के उम्मीदवार ने छोड़ा मैदान, चुनाव लड़ने से किया इनकार, पार्टी भी छोड़ी