डब्ल्यूटीसी फाइनल से पहले अपने गेंदबाजों को विश्राम देगा न्यूजीलैंड

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jun 09, 2021

बर्मिंघम। न्यूजीलैंड 18 जून से भारत के खिलाफ होने वाले विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) के फाइनल के लिये अपने प्रमुख गेंदबाजों को तरोताजा रखने के ​लिये उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में विश्राम देगा। न्यूजीलैंड पहले ही अपने कप्तान के​न विलियमसन की चोट को लेकर चिंतित है जबकि स्पिनर मिशेल सैंटनर भी उंगली की चोट के कारण गुरुवार से शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट मैच में नहीं खेल पाएंगे। विलियमसन कोहनी की चोट से परेशान हैं।

इसे भी पढ़ें: फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों को पब्लिक मीटिंग के दौरान को एक व्यक्ति ने थप्पड़ मारा

तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट श्रृंखला के अंतिम मैच के लिये उपलब्ध रहेंगे और ऐसे में न्यूजीलैंड अन्य प्रमुख गेंदबाजों टिम साउदी, नील वैगनर और काइल जेमीसन में से किसी एक को विश्राम दे सकता है। इनमें से दो गेंदबाजों को भी विश्राम दिया जा सकता है। न्यूजीलैंड के मुख्य कोच गैरी स्टीड ने दूसरे मैच से पूर्व कहा, वे (गेंदबाज) सभी अच्छी​ स्थिति में हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि वे अगले मैच में खेलेंगे। तेज गेंदबाजी विभाग में मैट हेनरी, डग ब्रेसवेल और जैकब टफी को मौका मिल सकता है।

इसे भी पढ़ें: ट्रंप के भाषण को ‘न्यूजमैक्स’ पर करीब सात लाख लोगों ने देखा, ‘फॉक्स’ ने नहीं किया प्रसारित

स्टीड ने कहा, डब्ल्यूटीसी फाइनल को ध्यान में रखते हुए हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि हमारे प्रमुख गेंदबाज तरोताजा और भारत के खिलाफ पहली गेंद से अपना करिश्मा दिखाने के लिये तैयार रहें। उन्होंने कहा, हम 20 खिलाड़ियों की टीम के साथ यहां आये हैं। हमारे कई खिलाड़ियों को टेस्ट क्रिकेट का अनुभव है। मैट हेनरी, डेरिल मिचेल, डग ब्रेसवेल, अजाज पटेल ऐसे खिलाड़ी हैं जो पूर्व में टेस्ट खेल चुके हैं।

प्रमुख खबरें

Maharashtra: मालिक के घर से दो करोड़ रुपये से अधिक के आभूषण चुराने के आरोप में घरेलू सहायक गिरफ्तार

DC vs RR IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स ने राजस्थान रॉयल्स को हराया, पोरेल और फ्रेजर-मैकगर्क की अर्धशतकीय पारी

पुलवामा हमले के वक्त Modi फिल्म की शूटिंग करने में व्यस्त थे : Farooq Abdullah

South China Sea में परिचालन संबंधी तैनाती के लिए भारतीय नौसेना के तीन पोत Singapore पहुंचे