Nick Jonas ने प्रशंसकों से माफ़ी मांगी, Mexico concert स्थगित करने के पीछे का असली कारण बताया

By रेनू तिवारी | May 04, 2024

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनास मेक्सिको में संगीत कार्यक्रम में प्रस्तुति देने वाले थे। शुक्रवार शाम को, अभिनेता-गायक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया जिसमें उन्होंने खुलासा किया कि उन्हें इन्फ्लूएंजा ए है और उन्होंने अपने प्रशंसकों को सूचित किया कि वह अपनी बीमारी के कारण मंच पर प्रदर्शन नहीं कर पाएंगे। गायक ने अपने प्रशंसकों से उन्हें 'निराश' करने के लिए माफी भी मांगी और उल्लेख किया कि जोनास ब्रदर्स के शो की तारीखें बदल दी गई हैं। निक जोनास अपने भाइयों केविन जोनास और जो जोनास के साथ इस सप्ताह के अंत में मैक्सिको में प्रदर्शन करने वाले थे।


वीडियो में, निक ने कहा, "अरे सब लोग, यह निक यहां है। मेरे पास साझा करने के लिए कुछ बहुत मजेदार खबर नहीं है। कुछ दिन पहले, मुझे कुछ अजीब सा महसूस होने लगा था; जब मैं उठा और पीसने लगा तो मेरी आवाज चली गई वह रात बाहर... पिछले दो, ढाई दिनों में, यह उत्तरोत्तर बदतर होती गई, मैं मूल रूप से कल पूरे दिन बिस्तर पर था, बुखार, शरीर में दर्द, गले में खराश और बहुत बुरी खांसी थी।" उन्होंने कहा कि डॉक्टर ने चेकअप किया तो पता चला कि उनकी तबीयत में कोई सुधार नहीं हुआ है।''


उन्होंने कहा ति "मुझे बस उबरने और इन चीजों को हराने की जरूरत है। मुझे बहुत खेद है। मुझे आप लोगों को निराश करने से नफरत है। आप हमारा समर्थन करने के लिए बहुत कुछ करते हैं। आप में से बहुत से लोग उस शो में शामिल होने के लिए यात्रा कर चुके हैं। मैं बस इतना कहना चाहता हूं कि मैं' मैं इस बात से बहुत दुखी हूं। फिर से, मुझे वास्तव में खेद है, लेकिन मुझे इस चीज को हराने की कोशिश करनी होगी।"

 

इसे भी पढ़ें: यश-स्टारर टॉक्सिक में करीना कपूर खान की जगह लेंगी नयनतारा? अब तक सामने आयी है ये जानकारी


वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए निक ने एक लंबा कैप्शन लिखा, जिसमें लिखा था, "हाय दोस्तों। मैं इन्फ्लूएंजा-ए के भयानक तनाव से जूझ रहा हूं, और मैं इस समय गाने में सक्षम नहीं हूं। हम हमेशा मैं आप लोगों को सर्वश्रेष्ठ शो देने में सक्षम होना चाहता हूं और मैं इस समय मेक्सिको में इन शो के लिए ऐसा करने में सक्षम नहीं हूं, ये शो अब मेक्सिको सिटी: 8/21 और 8/22 मॉन्टेरी में पुनर्निर्धारित हैं। 8/24 और 8/25 हमें आपमें से कुछ लोगों को हुई असुविधा के लिए अत्यंत खेद है। आप सभी को प्यार, आप दुनिया में 120% लाएंगे!"

 

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 7 फेम Sofia Hayat का सोशल मीडिया अकाउंट हैक, फिर जो हुआ उस पर आप यकीन नहीं करेंगे आप


जोनास ब्रदर्स अगला प्रदर्शन आयरलैंड में करेंगे, उसके बाद सितंबर में यूके, ऑस्ट्रिया, जर्मनी, स्पेन, इटली और स्विट्जरलैंड में प्रदर्शन करेंगे। उनका अंतिम शो 16 अक्टूबर को पोलैंड में होगा। उन्होंने इस साल फरवरी में न्यूजीलैंड में अपने दौरे की शुरुआत की। गया क्योंकि मेकर्स नहीं चाहते थे कि उनका लुक फिल्म से बाहर हो।

 

प्रमुख खबरें

मालीवाल हमला मामले में भाजपा ने AAP को Anti-Woman Party करार दिया

Google Pay: बिना डेबिट कार्ड के करें यूपीआई पिन को अपडेट, अब जानें कैसे!

Orissa में लोगों ने बदलाव की उठाई माँग, प्रदेश में BJP की सरकार बनाने का किया दावा

Puri LokSabha Seat पर BJP ने Sambit Patra को फिर बनाया उम्मीदवार, अबकी बार जीत का जताया भरोसा