Adani Group के खिलाफ आरोपों पर गौर किया जाना चाहिए: Nitish

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Feb 04, 2023

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शनिवार को कहा कि अरबपति कारोबारी गौतम अडाणी की कंपनियों के खिलाफ धोखाधड़ी के आरोपों की जांच की जानी चाहिए। अपनी ‘समाधान यात्रा’ के तहत किशनगंज जिले का दौरा कर रहे नीतीश कुमार से संसद की कार्यवाही के दौरान अडाणी को लेकर उठाये जा रहे सवालों के बारे में पूछे जाने पर जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के शीर्ष नेता ने कहा, हां कुछ सुने हैं, देख रहे हैं, उसके काम का कुछ खास मतलब नहीं है। अब तो आ ही गया सब कुछ प्रकाश में तो इसको देखना चाहिए।

उल्लेखनीय है कि नीतीश कुमार ने छह महीने से भी कम समय पहले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से नाता तोड़ा था। उनकी पार्टीकेंद्र में सत्तारूढ़ राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के करीबी माने जाने वाले व्यवसायी से जुड़े कथित धोखाधड़ी की संयुक्त संसदीय समिति से जांच कराने की मांग कर रहे विपक्षी खेमे में शामिल हो गई है। कांग्रेस जैसी पार्टियों ने यह भी आरोप लगाया है कि भारतीय जीवन बीमा निगम (एलआईसी) जैसे सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रमों को अडाणी समूह जिसने हाल ही में अपने शेयरों में अभूतपूर्व गिरावट देखी है, में भारी निवेश करने के लिए मजबूर किया गया था।

प्रमुख खबरें

Anushka Sharma Birthday | विराट कोहली और टीम आरसीबी के साथ अनुष्का शर्मा का बर्थडे सेलिब्रेशन, तस्वीरें वायरल

Lucknow Lok Sabha Seat: हैट्रीक पर राजनाथ सिंह की नजर, 5 बार सांसद रहे अटल बिहारी वाजपेयी

महाराष्ट्र में दुर्घटनाओं का शुक्रवार, उद्धव गुट की नेता के हेलीकॉप्टर क्रैश के बाद अब शरद पवार के काफिले की कार का एक्सीडेंट

Amarnath Yatra Registration 2024: घर बैठे-बैठे मोबाइल से ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करें अमरनाथ की यात्रा