अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड इस डेट पर होगी रिलीज, पोस्टपोंड होने की खबरें अफवाह,

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jun 11, 2018

अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड की रिलीज डेट पोस्टपोंड होने की खबरें निकली अफवाह। काफी समय से अफवाह चल रही थी कि फिल्म गोल्ड फिल्म 15 अगस्त को रिलीज नहीं होगी। सूत्रों की मानें तो यह सब महज अफवाह है।  गोल्ड पोस्टपोंड नहीं हुई है। फिल्म 15 अगस्त 2018 को ही रिलीज हो रही है। साथ ही सूत्रों की मानें तो इस हफ्ते फिल्म के मेकर्स फैंस के लिए कुछ खास करने वाले हैं। इस हफ्ते गोल्ड से अक्षय कुमार का खास लुक रिलीज किया जा सकता है साथ ही फिल्म की फाइनल रिलीज डेट भी। 

फरहान अख्तर और रीमा कागती के बैनर तले बन रही यह फिल्म 1948 के समय की कहानी दिखाएगी.. जबकि आज़ाद भारत में लंदन ओलंपिक्स में पहली बार गोल्ड मेडल जीता था। फिल्म में अक्षय कुमार हॉकी कोच की भूमिका में हैं और बंगाली बोलते दिख रहे हैं। फिल्म का निर्देशन रीमा कागती ने किया है। 

बता दें, इस फिल्म को बॉयोपिक माना जा रहा था। लेकिन यह पूरी तरह काल्पनिक है। फिल्म के निर्माता रितेश सिधवानी ने कहा, गोल्ड बॉयोपिक नहीं है। यह पूरी तरह से काल्पनिक कहानी है, जो कि 1933-48 के भारत में दर्शाया गया है। उस वक्त देश के हालात कैसे थे.. उस वक्त के खिलाड़ी और खेल.. और हॉकी पर आधारित है गोल्ड। यह किसी व्यकित विशेष पर नहीं है। 

 

प्रमुख खबरें

Chhattisgarh : ED ने चावल घोटाले में मार्कफेड के पूर्व MD Manoj Soni को किया गिरफ्तार

Pawar ने कहा, नेहरू-गांधी परिवार की तीन पीढ़ियों ने देश के लिए खुद को बलिदान कर दिया

अदालत ने Porn Star से जुड़े मामले में Trump को अवमानना का दोषी ठहराया, जुर्माना लगाया

Chandrapur वन क्षेत्र में छह लोगों को मारने वाले नरभक्षी बाघ को दो महीने के अभियान के बाद पकड़ा गया