NDA में कोई दरार नहीं, सीटों के बंटवारों पर सही वक्त पर होगी बातचीत: शाहनावज

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jun 29, 2018

पटना। भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री शाहनवाज हुसैन ने इन अटकलों को खारिज कर दिया कि बिहार में राजग में दरार है। उन्होंने कहा कि गठबंधन के दलों के बीच सीटों के बंटवारे पर उपयुक्त समय पर बातचीत होगी। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता हुसैन ने कहा कि गठबंधन में एकजुटता है और वे नरेन्द्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने के लिए आगामी लोकसभा चुनाव साथ मिलकर लड़ेंगे।

हुसैन ने कहा कि भाजपा और जदयू एकजुट हैं और बने रहेंगे। इस बारे में किसी के भी मन में संदेह नहीं होना चाहिए। हम (राजग के साझेदार दल-भाजपा, जदयू, लोजपा, रालोसपा) नरेन्द्र मोदी जी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने के लिए 2019 का लोकसभा चुनाव साथ मिल कर लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि सीट बंटवारे के मुद्दे पर वार्ता की प्रक्रिया अब तक किसी भी स्तर पर शुरू नहीं हुई है। इस बारे में उपयुक्त समय पर बातचीत होगी।

हुसैन अटल बिहारी वाजपेयी की राजग सरकार में केंद्रीय मंत्री थे। वह 2014 का संसदीय चुनाव भागलपुर सीट से हार गए थे। जदयू के कुछ नेताओं द्वारा नीतीश कुमार नीत पार्टी के अधिक सीटों पर चुनाव लड़ने के बयान के बारे में पूछे जाने पर हुसैन ने कहा कि इन मुद्दों पर दोनों पार्टियों के शीर्ष नेतृत्व फैसला करेंगे। हुसैन ने कहा कि राजग में सीट बंटवारे के मुद्दे पर कांग्रेस और राजद लोगों के मन में भ्रम पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं।

 

उन्होंने मौजूदा राजग की तुलना 2014 के राजग से करते हुए कहा कि तब से सिर्फ एक अंतर आया है, यह कि आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू गठबंधन से बाहर हो गए हैं जबकि नीतीश कुमार इसमें शामिल हो गए हैं। नीतीश नीत जदयू के शामिल होने से बिहार में गठबंधन मजबूत हुआ है। उन्होंने विपक्षी खेमे के बारे में कहा कि कांग्रेस के अलावा सभी पार्टियां क्षेत्रीय हैं जिनका सीमित प्रभाव है।

प्रमुख खबरें

Chhattisgarh : BSF जवानों की बस अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई, 17 जवान घायल

राहुल गांधी ने रायबरेली से दाखिल किया नामांकन, सोनिया-प्रियंका रहीं मौजूद, कांग्रेस ने कहा- लड़ेंगे और जीतेंगे

CBSE Result 2024: सीबीएसई जल्द ही 10वीं और 12वीं के नतीजे घोषित करेंगा, ऐसे चेक करें रिजल्ट

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: क्या गुरुचरण सिंह ने खुद किया अपने लापता होने का प्लान? पुलिस की बातों ने लोगों को किया हैरान