रामदेव को PM मोदी पर भरोसा, कहा- नेतृत्व पर नहीं कर सकता कोई संदेह

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Dec 13, 2018

मुबंई। योग गुरु रामदेव ने बुधवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व और नीतियों पर कोई संदेह नहीं कर सकता। रामदेव का यह बयान तीन हिन्दी भाषी राज्यों में भाजपा की हार के बाद आया है। टाइम्स नेटवर्क की ओर से आयोजित इंडिया इकोनॉमिक कॉन्क्लेव में रामदेव ने कहा कि मोदी उनमें से नहीं हैं जो वोट बैंक की राजनीति करते हैं। 

इसे भी पढ़ें: मुश्किलों में घिरे योग गुरु रामदेव, सुप्रीम कोर्ट ने जारी किया नोटिस

यह पूछे जाने पर कि क्या मोदी ने अपने वादे पूरे किये, रामदेव ने कहा कि मैं इस तरह के राजनीतिक सवालों के जवाब देकर मुश्किलों को बुलावा नहीं देना चाहता, क्योंकि आपको इसकी कीमत चुकानी पड़ेगी। मैं अब भी यही कहूंगा कि मोदी के नेतृत्व, नीयत और नीति पर कोई संदेह नहीं कर सकता। उन्होंने 100 से ज्यादा राष्ट्र निर्माण परियोजनाएं शुरू की हैं और वह कभी वोट बैंक की राजनीति में शामिल नहीं रहे।

इसे भी पढ़ें: अयोध्या मामले में बोले रामदेव, कानून के जरिए बने राम मंदिर

यह पूछे जाने पर कि क्या राजग के शासन काल में कालेधन का सफाया हो गया, रामदेव ने कहा कि विमुद्रीकरण के बाद सारा धन बराबर हो गया, लेकिन एक बहुत बड़ा सवाल यह है कि इस रकम का इस्तेमाल कैसे किया जाना चाहिए। मुझे लगता है कि इसका इस्तेमाल कृषि, स्वास्थ्य और शिक्षा जैसे क्षेत्रों में किया जाना चाहिए।

प्रमुख खबरें

Bengal Teacher Recruitment Case: 25 हजार शिक्षकों को बड़ी राहत, नियुक्ति रद्द करने के आदेश पर लगी सुप्रीम रोक, 16 जुलाई से SC करेगा रेगुलर सुनवाई

Freedom At Midnight: निखिल आडवाणी की आगामी राजनीतिक सीराज में पांच अंतर्राष्ट्रीय कलाकार हुए शामिल

पालघर में 15 साल की लड़की से सामूहिक बलात्कार, दो गिरफ्तार

Andhra Pradesh Government Scheme: महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा देने के लिए CM जगन ने शुरू की नई योजना, महिलाओं को मिलेगा लाभ