Expo 2020 Dubai के स्टेज पर नोरा फतेही के जबरदस्त ठुमके देखकर हिल गया सोशल मीडिया, देखें वीडियो

By एकता | Feb 22, 2022

बॉलीवुड की टॉप डांसर और बेहतरीन अभिनेत्रियों में शुमार नोरा फतेही अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। अब एक बार फिर नोरा इंटरनेट पर ट्रेंड कर रही हैं क्योंकि बीते कुछ दिनों से अभिनेत्री का एक स्टेज परफॉरमेंस का वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है। वीडियो में नोरा का जबरदस्त डांस देखकर लोग पागल हो गए हैं और उनकी इस वीडियो पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

 

इसे भी पढ़ें: 'गंदी बात' फेम इस अभिनेत्री को टॉवल लपेट बिस्तर पर बैठे देख लोग बोले- पलंग तोड़ने का समय हो गया


अभिनेत्री नोरा फतेही इन दिनों दुबई में हैं और एक्सपो 2020 दुबई में अपने हुस्न के जलवे बिखेरकर लोगों के दिलों की धड़कने बढ़ाने में लगी हुई हैं। नोरा ने एक्सपो 2020 दुबई में स्टेज परफॉरमेंस का वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया। दुनिया के अलग-अलग हिस्सों से दुबई में आएं 30 हजार लोगों की भीड़ के बीच नोरा अपने सुपरहिट गानों पर जबरदस्त डांस करती दिख रही हैं। अभिनेत्री के सिज़लिंग डांस मूव्स देखकर एक मिलियन से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं। फैंस ने कमेंट में तारीफों की बहार लगा दी है।

 

इसे भी पढ़ें: 45 साल की मल्लिका शेरावत की लेटेस्ट तस्वीरें आपको आहें भरने पर कर देंगी मजबूर, देखें जरूर


इसके अलावा अभिनेत्री ने बीते दिन व्हाइट ब्लेजर में अपनी कुछ तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की। तस्वीरों में अभिनेत्री बेहद ही हॉट लग रही थी। प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो अभिनेत्री नोरा फतेही पिछले साल फिल्म भुज में नजर आई थी। फिल्म में उनके अभिनय को काफी सराहा गया था। इसके बाद अभिनेत्री 'सत्यमेव जयते 2' के गाने 'कुसु कुस' में अपने सेक्सी डांस मूव्स से लोगों के दिलों में आग लगाती दिखीं। अभिनेत्री जल्द ही फिल्म थैंक गॉड में स्पेशल अपीयरेंस में नजर आएंगी।


प्रमुख खबरें

Porn Star से जुड़े मामले में Trump की पूर्व करीबी सलाहकार होप हिक्स बनीं गवाह

कनाडाई पुलिस ने Nijjar की हत्या के तीन संदिग्धों को गिरफ्तार किया: मीडिया की खबर

लगातार कम स्कोर वाली पारियों के दौरान सही लोगों के बीच में रहने की कोशिश कर रहा था: Jaiswal

Dhoni मेरे क्रिकेट करियर में पिता जैसी भूमिका निभा रहे हैं, उनकी सलाह से लाभ मिलता है: Pathirana