मध्य प्रदेश के भिण्ड जिले में नहीं है लोगों को कोरोना संक्रमण का डर, प्रशासन ने आंख पर बांधी पट्टी

By निश्चल दुबे | Jun 05, 2020

भिंड। मध्य प्रदेश के भिण्ड जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है। जिले में शुक्रवार को 9 कोरोना संक्रमित मरीजों की पहचान हुई है। वही अभी तक जिले में 70 कोरोना संक्रमित मरीज मिले है। लेकिन इसके बावजूद भी लोगों को कोरोना संक्रमण का डर नहीं है। वही जिला प्रशासन अपनी आंखें मूदे बैठा है। जिले में सरकारी आदेश की धज्जियां खुले आम उड़ाई जा रही है। जिला प्रशासन न तो लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करवा रहा है और न ही नियम तोड़ने वालों के खिलाफ कोई प्रशासनिक कार्यवाही ही कर रहा है। 

 

इसे भी पढ़ें: मध्य प्रदेश के विभिन्न हिस्सों में हुई बारिश से लाखों क्वांटल अनाज भींगा, किसानों के चेहरे पर चिंता की लकीर

 

भिण्ड शहर में तो प्रशासनिक कार्यालयों में खुले आम नियमों की धज्जियां उड़ाई जा रही है। तो नगर पालिका कार्यालय, बैंकों में लोगों की भीड़ सोशल डिस्टेंसिंग तो छोड़ दे मास्क लगाना भी उचित नहीं समझ रही। यही नहीं इन कार्यालयों में न तो सेनिटाइजर की व्यवस्था है और न ही सरकार द्वारा निर्धारित किए गए नियमों का पालन करवाने की बाध्यता। बाजारों में तो स्थिति और भी खराब है जहाँ लोगों की भीड़ में कोरोना संक्रमण फैलने का खतरा और भी बढ़ जाता है। यही कारण है कि भिण्ड जिले में हर दिन कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ती ही जा रही है। ऐसी स्थिति में प्रशासन की सुस्ती चिंता का विषय बनी हुई है। 


प्रमुख खबरें

Adani Energy सॉल्यूशंस का चौथी तिमाही में शुद्ध लाभ 13.26 प्रतिशत घटकर 381.29 करोड़ रुपये

Prajwal Revanna के बहाने प्रियंका गांधी ने फिर साधा मोदी पर निशाना, बोलीं- वह लोगों की हकीकत से कोसों दूर

West Bengal: अधीर रंजन पर नरम, TMC पर गरम, मुर्शिदाबाद को लेकर क्या है भाजपा की रणनीति

Maharashtra Establishment Day 2024: ऐसे हुई थी महाराष्ट्र राज्य की स्थापना, जानिए इतिहास और महत्व