ये भारतीय क्रिकेटर है पैट कमिंस का फेवरिट, नाम जानकर रह जाएंगे हैरान

By Kusum | May 08, 2024

ऑस्ट्रेलिया के वर्ल्ड कप विनिंग कप्तान और आईपीएल 2024 में SRH की कमान संभालने वाले पैट कमिंस ने अपने फेवरिट इंडियन क्रिकेटर का नाम बताया है। पैट कमिंस ने जिस खिलाड़ी का नाम लिया है वह सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली और रोहित शर्मा नहीं बल्कि एक गेंदबाज है। कमिंस ने भारत के युवा खिलाड़ी का भी जिक्र किया है जो उनको इस समय काफी पंसद है। 


दरअसल, पैट कमिंस ने ह्यूमंस ऑफ बॉम्बे को दिए  इंटरव्यू में अपने फेवरिट इंडियन क्रिकेटर के बारे में बताया है। जब उनसे पूछा गया कि आपका फेवरिट भारतीय खिलाड़ी कौन है? इसके जवाब में तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह का नाम लिया। वहीं, उनसे मौजूदा समय के यंग भारतीय खिलाड़ियों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने अपनी ही टीम सनराइजर्स हैदराबाद के ओपनर अभिषेक शर्मा का नाम लिया। 


बता दें कि, पैट कमिंस अपना 31वां जन्मदिन मना रहे हैं। उन्होंने अपने देश को पिछले साल वनडे वर्ल्ड कप का खिताब दिलाया था और उसी साल उन्होंने  टीम इंडिया को आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में भी मात दी थी। वे टी20 वर्ल्ड कप बतौर प्लेयर जीत चुके हैं। इसके अलावा वह आईपीएल विनिंग टीम का हिस्सा भी रहे हैं। वे 2023 में आईसीसी के क्रिकेटर ऑफ द ईयर चुने गए थे। इस समय एसआरएच के कप्तान हैं। 


प्रमुख खबरें

Mandi के लिए पारिस्थितिकी-पर्यटन को बढ़ावा देना मेरी सर्वोच्च प्राथमिकता : Vikramaditya Singh

Rajasthan: पुलिस ने ट्रक से 3.50 करोड़ रुपये का मादक पदार्थ जब्त किया, चालक गिरफ्तार

BJP सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर, 40 फीसदी तक कमीशन लिया जा रहा : Digvijay Singh

Pune luxury car हादसा : आरोपी नाबालिग के पिता और बार के खिलाफ होगा मामला दर्ज