सिनेमा इंडस्ट्री से आई फिर बुरी खबर, इस मशहूर डायरेक्टर का हुआ निधन

By रेनू तिवारी | Jun 19, 2020

कोच्चि। सुशांत सिंह राजपूत की मौत को अभी एक हफ्ता भी नहीं बीता की इंडस्ट्री से जुड़ी एक और बुरी खबर आ गयी। मलयालम फिल्म के प्रख्यात निर्देशक एवं पटकथा लेखक के आर सच्चिदानंदन का यहां त्रिशूर के एक निजी अस्पताल में निधन हो गया। वह 48 साल के थे। उनकी अंतिम फिल्म “अयप्पानुम कोशियम’’ कोविड-19 के प्रकोप से ठीक पहले रिलीज हुई थी और जबर्दस्त हिट रही थी। फिल्म उद्योग के सूत्रों ने बताया कि निर्देशक को दिल का दौरा पड़ने के बाद जुबली मिशन अस्पताल में मंगलवार को भर्ती कराया गया था और वह तब से ही जीवनरक्षक प्रणाली पर थे।

 

इसे भी पढ़ें: सलमान खान की एक्ट्रेस आयशा टाकिया ने बॉलीवुड में हैरेसमेंट को लेकर किया शॉकिंग खुलासा

उन्होंने बताया कि सच्चिदानंदन ने बृहस्पतिवार की रात अंतिम सांस ली। उनके निर्देशन में बनी पहली फिल्म “अनारकली” 2015 में रिलीज हुई थी। पेशे से आपराधिक मामलों के वकील रहे सच्चिदानंदन ने 2007 में फिल्म “चॉकलेट” के लिए सेतुनाथ के साथ पटकथा लेखक के तौर पर फिल्म जगत में प्रवेश किया था। सूत्रों ने बताया कि उनका अंतिम संस्कार शु्क्रवार दोपहर यहां रविपुरम में किया जाएगा।

 

सैची के निधन पर सिनेमा जगत में शोक की लहर है।  सभी कलाकार अपना दुख जता रहे हैं। एक्टर दुलकर सलमान ने सैची के निधन को साउथ इंडस्ट्री का बड़ा नुकसान भी बताया है और साथ ही एक पोस्ट भी शेयर की है।

 


प्रमुख खबरें

Afghanistan Flood: अफगानिस्तान में भारी बारिश के चलते बाढ़, 50 लोगों की मौत

भाजपा नीत केंद्र सरकार का कार्यकाल जल्द ही समाप्त हो जाएगा : Abhishek Banerjee

Kerala: भारी बारिश का पूर्वानुमान, मौसम विभाग ने 19, 20 मई के लिए कुछ जिलों में रेड अलर्ट जारी किया

West Bengal में BJP नेता Pawan Singh ने TMC पर लगाया लोगों को डराने, धमकाने का आरोप