कैप्टन अमेरिका से गलती से शेयर हो गयी न्यूड फोटो, सोशल मीडिया पर मचा हंगामा

By रेनू तिवारी | Sep 14, 2020

पूरी दुनिया में कैप्टन अमेरिका के नाम से मशहूर हॉलीवुड एक्टर क्रिस इवांस (Chris evans) काफी सुर्खियों में है। सुर्खियों में बने रहने की वजह कोई मार्वल स्टूडियो की सुपरमैन वाली फिल्म नहीं है बल्कि वह अपनी एक न्यूड तस्वीर के कारण चर्चा में हैं।

इसे भी पढ़ें: वेनिस फिल्म महोत्सव में चैतन्य ताम्हाणे की फिल्म को सर्वश्रेष्ठ पटकथा का पुरस्कार 

कैप्टन अमेरिका क्रिस इवांस ने हाल ही में सोशल मीडिया ( इंस्टाग्राम) पर एक वीडियो शेयर किया। क्रिस इवांस ने हाल ही में अपने परिवार के साथ एक हॉलीडे पर बिताए गये पलों को सोशल मीडिया पर शेयर किया। ये वीडियो स्क्रीन रिकॉर्ड वीडियो था। क्रिस इवांस ने की इस वीडियो में उनकी एक निजी ( न्यूड) तस्वीर भी रिकॉर्ड हो गयी। अनजाने में जब परिवार के साथ मस्ती करने वाला वीडियो क्रिस इवांस ने सोशल मीडिया पर शेयर किया तो रिकॉर्ड हुई  न्यूड तस्वीर पूरी तरह से एडिट नहीं हुई और वह सोशल मीडिया पर शेयर हो गयी। 

इसे भी पढ़ें: पूरी हुई 'बंटी और बबली 2' की शूटिंग, इमोशनल हुए सैफ अली खान और रानी मुखर्जी

अपनी गलती को तुरंत सुधारते हुए क्रिस इवांस ने वीडियो डिलीट कर दिया लेकिन क्रिस इवांस के कुछ फैंस तब तक वीडियो देख चुके थे। ये वीडियो और क्रिस इवांस की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी। हालाकि क्रिस इवांस के फैंस काफी समझदार है। क्रिस इवांस के फैस सोशल मीडिया पर अभियान चलाते हुए क्रिस इवांस की प्राइवेसी को सरेआम पब्लिक में न लाने की अपील कर रहे हैं। तस्वीर को जिस भी प्लेटफोर्म पर देख रहे हैं उसे डिलीट करने की अपील कर रहे हैं। उनका कहना है कि क्रिस बहुत अच्छे इंसान हैं और एंग्जायटी इश्यूज के साथ स्ट्रगल कर रहे हैं।साथ में फैन्स ने ये आग्रह भी किया कि क्रिस की फोटो को इंटरनेट पर जाकर ना ढूंढा जाए और ना ही शेयर किया जाए।

प्रमुख खबरें

RCB vs GT IPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू ने गुजरात टाइटंस को 4 विकेट से हराया, प्लेऑफ की उम्मीदें बरकरार

Porn Star से जुड़े मामले में Trump की पूर्व करीबी सलाहकार होप हिक्स बनीं गवाह

कनाडाई पुलिस ने Nijjar की हत्या के तीन संदिग्धों को गिरफ्तार किया: मीडिया की खबर

लगातार कम स्कोर वाली पारियों के दौरान सही लोगों के बीच में रहने की कोशिश कर रहा था: Jaiswal