प्रेमिका से गुप्तांग पर ब्लेड से लिखवाया नाम, वीडियो भी बना दिया, आरोपी गिरफ्तार

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Nov 23, 2022

लखनऊ। राजधानी लखनऊ के माल इलाके में अपनी कथित प्रेमिका को अपने निजी अंग पर ब्लेड से अपना नाम लिखने को मजबूर करने और इस घटना का वीडियो बनाकर वायरल करने के आरोप में 25 साल के युवक को गिरफ्तार किया गया है।


माल थाना अध्यक्ष प्रवीण कुमार सिंह ने बताया कि अवेंद्र सोनवानी नामक नर्सिंग प्रशिक्षु को अपने ही साथ माल स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्रशिक्षण ले रही 21 वर्षीय अपनी कथित प्रेमिका को अपने हाथ और सीने पर ब्लेड से अपना नाम लिखने के लिए मजबूर करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया। सिंह ने बताया कि अभियुक्त के खिलाफ बलात्कार, शीलभंग और धमकी देने के आरोपों में तथा सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की सुसंगत धारा में मुकदमा दर्ज किया गया है।

इसे भी पढ़ें: प्रेमी को छोड़कर मां-बाप की मर्जी से प्रेमिका ने कर ली शादी, गुस्साए बॉयफ्रेंड ने कर दिए गर्लफ्रेंड के शरीर के टुकड़े-टुकड़े

उन्होंने बताया कि अभियुक्त ने पिछले दिनों पीड़ित युवती को वीडियो कॉल किया और उससे कहा कि अगर वह सिर्फ उसी को प्रेम करती है तो वह अपने हाथ और सीने पर ब्लेड से उसका नाम लिखे। युवती ने उसकी बात मान भी ली। इसके बाद आरोपी ने घटना का वीडियो बना लिया और बाद में उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। सिंह ने बताया कि इसकी जानकारी होने पर युवती के परिजन ने अवेंद्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया।

प्रमुख खबरें

Mehbooba Mufti को मत मांगने के लिए बच्ची का इस्तेमाल करने पर कारण बताओ नोटिस जारी

BSF के जवान ने अज्ञात कारणों के चलते BSF चौकी परिसर में फाँसी लगाकर की आत्महत्या

SP ने आतंकवादियों के खिलाफ मुकदमे वापस लेने की कोशिश की, राम का अपमान किया: Adityanath

तापीय बिजली संयंत्रों के पास मानक के मुकाबले 68 प्रतिशत कोयले का भंडार: सरकारी आंकड़ा