दिग्विजय सिंह ने साइबर सेल में दर्ज कराई शिकायत, फर्जी अकाउंट बनाकर आपत्तिजनक पोस्ट डालने का है मामला

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jun 09, 2020

भोपाल। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने मंगलवार को मध्यप्रदेश साइबर सेल में शिकायत दर्ज कराई है कि ट्विटर पर उनके नाम से फर्जी हैंडल बनाकर उससे आपत्तिजनक पोस्ट डाले जा रहे हैं। साइबर सेल थाना भोपाल को दी गई अपनी शिकायत में उन्होंने कहा है, किसी व्यक्ति द्वारा मेरे नाम से फर्जी ट्विटर हैंडल बनाकर उस पर आपत्तिजनक पोस्ट डाले जा रहे हैं।’’ दिग्विजय ने साइबर सेल भोपाल के पुलिस अधीक्षक से फर्जी हैंडल बनाने वाले व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई करने और उसे तत्काल बंद कराने का अनुरोध किया है। 

इसे भी पढ़ें: पूर्ववर्ती कमलनाथ सरकार पर बरसे शिवराज, कहा- मध्य प्रदेश सचिवालय को बना दिया था दलालों का अड्डा 

मध्यप्रदेश साइबर सेल थाने के इंस्पेक्टर श्याम सिंह सोलंकी ने शिकायत पर संज्ञान लेते हुए ट्विटर इंडिया को हैंडल बंद करने और हैंडल बनाने वाले की जानकारी देने के लिए ई-मेल भेजा है। यह जानकारी साइबर सेल थाना भोपाल में फोन कॉल रिसीव करने वाले पुलिसकर्मी शिव कुमार ने दी है। कुमार ने बताया कि दिग्विजय ने अपनी शिकायत में ट्विटर के पोस्ट भी साझा किए हैं। उन्होंने कहा, ट्विटर अकाउंट को बंद करने का हमें अधिकार नहीं है। इसे बंद करने के लिए ट्विटर को अनुरोध भेज दिया है। इसमें तीन-चार दिन का समय लगता है।

प्रमुख खबरें

RCB vs CSK IPL 2024: आरसीबी ने चेन्नई सुपर किंग्स का सपना तोड़ा, बेंगलुरु ने 9वीं बार प्लेऑफ के लिए किया क्वालीफाई

Kashmir में आतंक का डबल अटैक, शोपियां में पूर्व सरपंच को गोलियों से भूना, पहलगाम में जयपुर से आए दपंत्ति को बनाया निशाना

Shah ने BJP और उसके छद्म सहयोगियों को नेशनल कॉन्फ्रेंस को हराने का निर्देश दिया: Omar

विपक्षी दलों के नेताओं को जेल भेजने में Congress अव्वल : Chief Minister Mohan Yadav