गले में सांप लपेटे Elvish Yadav का पुराना वीडियो वायरल, यूट्यूबर ने दी अपनी सफाई

By रेनू तिवारी | Nov 10, 2023

यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 विजेता एल्विश यादव हाल ही में सभी गलत कारणों से सुर्खियां बटोर रहे हैं। वह फिलहाल नोएडा में एक रेव पार्टी में सांप के जहर के इस्तेमाल के मामले में जांच के दायरे में हैं। यहां तक कि वह नोएडा पुलिस के सामने भी पेश हुए, जब उन्हें पूछताछ के लिए उपस्थित होने के लिए कहा गया, जहां एल्विश ने कथित तौर पर खुलासा किया कि नोएडा पार्टी में सांपों की व्यवस्था गायक फाजिलपुरिया ने की थी। हालांकि, अब गायक ने दावा किया है कि सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो उनके एक एल्बम शूट का है।

 

इसे भी पढ़ें: Priyanka Chopra का खुलासा, इस बड़ी फिल्म के लिए ली थी नसीरुद्दीन शाह से एक्टिंग की क्लास


इंडिया टुडे से बातचीत में फाजिलपुरिया ने कहा, ''मेरा नाम सामने आने का कारण वह वायरल वीडियो है जिसमें एल्विश अपने गले में सांप के साथ नजर आ रहा है. हो सकता है कि पुलिस ने उससे इस बारे में पूछा हो और उसने उन्हें बताया हो कि यह फ़ाज़िल भाई के एल्बम शूट का है।''

 

इसे भी पढ़ें: Salman Khan की Tiger 3 ने एडवांस बुकिंग में कमाए 10 करोड़ रुपये, जबरदस्त ओपनिंग के लिए तैयार फिल्म


दरअसल गायक ने कहा मैंने दो दिन पहले एक वीडियो जारी किया था, जिसमें मैंने कहा था कि यह वीडियो मेरी एल्बम शूटिंग का है। इसका किसी रेव पार्टी से कोई लेना-देना नहीं है। इस वीडियो में एल्विश के साथ-साथ हरियाणा के कई अन्य गायक भी शामिल थे। इसकी शूटिंग मेरे गांव, गुड़गांव के फाजिलपुर में हुई थी। वहां एक बिल्डिंग थी जिसमें पूरा सेट लगा हुआ था। गाना, '32 बोर' छह महीने पहले रिलीज़ हुआ था।


गायक ने आगे उस समय के बारे में बात की जब उन्होंने पहली बार एक वीडियो में सांपों का इस्तेमाल किया था और कहा, ''प्रोडक्शन के लोग सांपों को अपने पास रखते हैं। कई बार शूटिंग के बीच इनकी जरूरत पड़ती है। मेरे गाने में हेलिकॉप्टर हैं, घोड़े हैं... बहुत सी चीजों की जरूरत थी और सांप भी अहम हिस्सा था। मैंने उन्हें एक विशेष प्रोडक्शन हाउस से आउटसोर्स करवाया।


इस बीच, सांप के जहर मामले में चल रही जांच के बीच, बिग बॉस ओटीटी विजेता एल्विश यादव कथित तौर पर बीमार पड़ गए हैं। एल्विश ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर साझा किया, "आज कोई व्लॉग नहीं। दोस्तों, ठीक नहीं। कल से दोबारा मस्त चालू"।


प्रमुख खबरें

भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी का निधन, कैंसर से थे पीड़ित

Fashion Tips: वर्किंग डे के लिए शानदार हैं अनुष्का सेन के ये आउटफिट्स, कंफर्ट के साथ मिलेगा स्टाइलिश लुक

PoK में हड़ताल के चौथे दिन भी स्थिति तनावपूर्ण, Prime Minister ने 23 अरब रुपये का अनुदान आवंटित किया

Kerala तट पर एक जहाज और मछुआरों की नौका में टक्कर, दो लोगों की मौत