OMG 2 Censor Certificate | मास्टरबेशन सीन देखकर घबराया सेंसर बोर्ड, अक्षय कुमार की फिल्म को लेकर मेकर्स परेशान

By रेनू तिवारी | Jul 28, 2023

अक्षय कुमार ने हर हर महादेव गीत का अनावरण किया और कहा कि ओएमजी 2 11 अगस्त 2023 को आ रही है, सीबीएफसी अभी भी फिल्म की सामग्री को लेकर चिंतित है। जैसा कि हम जानते हैं, OMG 2 सेंसर बोर्ड के पास अटकी हुई है और इसका सटीक कारण अभी तक ज्ञात नहीं है। लेकिन एक प्रमुख मनोरंजन समाचार पोर्टल की रिपोर्ट के अनुसार, सेंसर बोर्ड तनाव में है क्योंकि फिल्म में एक ऐसा विषय है जो फिल्म के धार्मिक कोण को देखते हुए बेहद विवादास्पद हो सकता है। फिल्म का मुख्य आधार यौन शिक्षा के इर्द-गिर्द घूमता है। सूत्रों ने निर्माताओं के साहसिक और संवेदनशील दृष्टिकोण की सराहना की है लेकिन सार्वजनिक प्रतिक्रिया के बारे में अनिश्चित हैं।

 

इसे भी पढ़ें: दिल्ली हाई कोर्ट ने Jacqueline Fernandez और Nora Fatehi को लिखे पत्रों को लेकर Sukesh Chandrasekhar के खिलाफ जनहित याचिका खारिज की


बॉलीवुड हंगामा ने बताया है कि फिल्म में प्रमुख संघर्ष हस्तमैथुन से संबंधित है। सीबीएफसी को चिंता है कि इससे भारतीय दर्शकों की भावनाएं आहत हो सकती हैं। आदिपुरुष की प्रतिक्रिया के बाद बोर्ड तनाव में है। कई लोगों ने सोशल मीडिया पर सेंसर बोर्ड की आलोचना की। सूत्र के हवाले से कहा गया, "इसलिए वे प्रमाणपत्र देने में अत्यधिक सावधानी बरत रहे हैं।" लेकिन सेंसर बोर्ड ने फिल्म की खूब सराहना की है। वे इस तरह के अनोखे विषय को चुनने के लिए अक्षय कुमार से नाराज़ हैं। सूत्र ने कहा, "हालांकि, उन्हें यकीन नहीं है कि भारतीय दर्शक ओएमजी 2 जैसी बोल्ड फिल्म के लिए तैयार हैं, जिसमें हस्तमैथुन और यौन शिक्षा को भगवान और धर्म के साथ मिलाया गया है।"

 

इसे भी पढ़ें: दिल का दौरा पड़ने के बाद Sushmita Sen ने पहली बार खुलकर की अपनी सेहत पर बात, कहा- भगवान की कृपा...


यह फिल्म एक कोर्ट रूम ड्रामा है जहां एक पिता अपने बच्चे के लिए लड़ता है। स्कूलों में यौन शिक्षा की मांग का एक कनेक्शन है। ऐसा लगता है कि सेंसर बोर्ड के सदस्यों ने भी इसे स्टैंडिंग ओवेशन दिया। सूत्र ने कहा, "लेकिन स्क्रीनिंग के समय अंधेरे में बंद गलियारों में तालियां बज रही थीं। बंद गलियारों में सामग्री की सराहना करना आसान है लेकिन तेज धूप में चीजों की बड़ी योजना में स्वामित्व लेना मुश्किल है।"


लेकिन स्क्रीनिंग के बाद उन्होंने काफी देर तक इस बात पर विचार किया कि फिल्म यू/ए सर्टिफिकेट के लिए वैध है या नहीं। टीम को फिल्म में 20 कट लगाने के लिए कहा गया है जिसमें ऑडियो, वीडियो और ऑडियो विजुअल शामिल हैं। वे इसे ए सर्टिफिकेट देने को तैयार हैं. लेकिन फिल्म की टीम यूनिवर्सल रेटिंग चाहती है क्योंकि फिल्म बच्चों के बीच काफी लोकप्रिय है। बॉक्स ऑफिस पर ओएमजी 2 की टक्कर गदर 2 से है।

प्रमुख खबरें

Nokia 3210 4G फोन स्नेक गेम के साथ लॉन्च हुआ, जानें कितनी है कीमत

Pakistan के उत्तरी वजीरिस्तान में हुए दो आतंकी हमले में सात सुरक्षाकर्मियों की मौत, दो घायल

कमल खिला दो.... Raebareli की जनता से Amit Shah की अपील, गांधी परिवार पर भी जमकर हमला बोला

IPL 2024: Rajasthan Royals ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया