CM Bhagwant Maan Video: जब रोम जल रहा था...गायक सुखविंदर सिंह के अनुरोध पर सीएम मान ने गाया सोने दे वे कंगना गाना, बीजेपी-कांग्रेस ने साधा निशाना

By अभिनय आकाश | Mar 21, 2024

अपने पूर्व संसदीय क्षेत्र संगरूर में जहरीली शराब के सेवन से होने वाली मौतों में वृद्धि के बीच, भाजपा और कांग्रेस ने पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के बॉलीवुड गायक सुखविंदर सिंह और गायक-गीतकार बब्बू मान के साथ गाना गाते हुए एक वीडियो की आलोचना की है। मार्च 2022 में मान ने 2014 से सीट पर रहने के बाद संगरूर सांसद के रूप में इस्तीफा दे दिया। अब वह संगरूर में धुरी विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हैं। गुरुवार को मुख्यमंत्री की आलोचना करते हुए पंजाब भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने प्रसिद्ध उद्धरण का हवाला देते हुए कहा कि जब रोम जल रहा था तो नीरो बांसुरी बजा रहा था!

इसे भी पढ़ें: पंजाब कांग्रेस को बड़ा झटका, वरिष्ठ नेता Raj Kumar Chabbewal ने पार्टी छोड़ी, AAP में हुए शामिल

जाखड़ ने चलती कार की अगली सीट पर बैठकर गाना गाते हुए मुख्यमंत्री का एक वीडियो भी पोस्ट किया। नीरो के नक्शेकदम पर चलते हुए भगवंत मान जी टप्पा गा रहे हैं, जबकि उनके अपने निर्वाचन क्षेत्र संगरूर में लोग अवैध शराब से मर रहे हैं... बिल्कुल सच मान साहब - एक नेतृत्वहीन राज्य - एक पतवार विहीन नाव। कांग्रेस नेता प्रताप सिंह बाजवा ने भी पंजाब में मौजूदा कानून-व्यवस्था की स्थिति के लिए मुख्यमंत्री पर निशाना साधा। 

इसे भी पढ़ें: पंजाब को कर्ज मुक्त, प्रगतिशील राज्य बनाएंगे: मुख्यमंत्री भगवंत मान

उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि दिड़बा विधानसभा क्षेत्र में अवैध शराब पीने से आठ लोगों की मौत हो चुकी है, जिसका प्रतिनिधित्व खुद पंजाब के आबकारी मंत्री हरपाल चीमा करते हैं। ये पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के गृह जिले संगरूर के अंतर्गत आता है। हालांकि पंजाब की आप सरकार जिम्मेदारी तय करने में बुरी तरह विफल रही है। इसने इस मुद्दे पर चुप्पी साध रखी है। चीमा और मान द्वारा एक भी शब्द नहीं बोला गया है, जो निर्लज्जता की पराकाष्ठा है। इस बीच, पंजाब के मुख्यमंत्री पर यह जिम्मेदारी है कि वह आबकारी मंत्री को जिम्मेदार ठहराएं और उनका इस्तीफा मांगें।

प्रमुख खबरें

Pushpa 2 के निर्माताओं ने Vijay Deverakonda के साथ अपनी अगली फिल्म की घोषणा की

GT vs CSK: गुजरात टाइटंस को हराकर प्लेऑफ का दावा पुख्ता करने उतरेगी चेन्नई सुपर किंग्स

Vishwakhabram | क्या है Shaksgam Valley विवाद, भारतीय क्षेत्र के अंदर सड़कें क्यों बना रहा China? भारत के लिए खड़ी हुई नयी मुश्किल

Delhi Liquor scam में और बढ़ने वाली है केजरीवाल की मुश्किलें, किंगपिन बनाकर ईडी दाखिल करेगी पहली चार्जशीट