केंद्रीय मंत्री ने जताई आशंका, कहा- करतापुर गलियारे से आ सकते हैं आतंकी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Dec 05, 2018

चंडीगढ़। केंद्रीय मंत्री विजय सांपला ने मंगलवार को आशंका जतायी कि पाकिस्तान करतारपुर गलियारे का इस्तेमाल आतंकवादियों को भारत भेजने के लिए कर सकता है। सांपला ने इसके साथ ही करतापुर गलियारे की आधारशिला रखने के दौरान पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की प्रशंसा करने के लिए पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू पर निशाना साधा और कहा कि पड़ोसी देश उनका इस्तेमाल भारत पर हमला करने के लिए ‘‘हथियार’’ के तौर पर कर रहा है।

इसे भी पढ़ें: चीन ने करतारपुर गलियारा खोलने के भारत, पाक के प्रयासों का स्वागत किया

सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री सांपला ने गलियारा निर्माण को लेकर पाकिस्तान की प्रतिबद्धता पर संदेह उत्पन्न किया। उन्होंने संवाददाताओं से कहा, ‘हमें आशंका है कि आतंकवादी वहां से (पाकिस्तान) आएंगे...यह विख्यात है कि पाकिस्तान पूरे विश्व में आतंकवाद की आपूर्ति करता है। इसलिए हम अपने देश को लेकर चिंतित हैं।’ 

इसे भी पढ़ें: पाक विदेश मंत्री का शर्मनाक बयान, कहा- इमरान की गुगली में फंस गया भारत

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के मंत्रियों के कुछ बयानों ने इस अच्छे अवसर में बाधा उत्पन्न की। सांपला का इशारा पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी की ओर था। कुरैशी ने गुरूवार को कहा था कि ऐतिहासिक करतारपुर गलियारे के शिलान्यास कार्यक्रम में भारतीय सरकार की मौजदूगी सुनिश्चित करने के लिए इमरान खान ने एक ‘गुगली’ फेंकी। सांपला ने करतारपुर गलियारा बनाने के लिए नरेंद्र मोदी सरकार की प्रशंसा की।

प्रमुख खबरें

RCB vs GT IPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू ने गुजरात टाइटंस को 4 विकेट से हराया, प्लेऑफ की उम्मीदें बरकरार

Porn Star से जुड़े मामले में Trump की पूर्व करीबी सलाहकार होप हिक्स बनीं गवाह

कनाडाई पुलिस ने Nijjar की हत्या के तीन संदिग्धों को गिरफ्तार किया: मीडिया की खबर

लगातार कम स्कोर वाली पारियों के दौरान सही लोगों के बीच में रहने की कोशिश कर रहा था: Jaiswal