पाकिस्तान के रक्षा मंत्री बोले, इमरान खान देश के लिए भारत के पीएम नरेंद्र मोदी से बड़ा खतरा

By अभिनय आकाश | Jun 02, 2023

यूं तो देश का बच्चा-बच्चा इस बात से वाकिफ है और पाकिस्तान की जनता भी इसे भलि-भांति समझती है कि भारत और दो-दो बार सर्जिकल स्ट्राइक करने का मद्दा रखने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पड़ोसी मुल्क की सरकार खौफजदा रहती है। लेकिन अब पीएम मोदी को लेकर पाकिस्तान के हुक्मरान की तरफ से ताजा बयान सामने आया है। पाकिस्तान के रक्षा मंत्री ख्वाजा एम आसिफ ने एक पाकिस्तानी टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा कि पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के प्रमुख इमरान खान भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बड़ा खतरा हैं। 

इसे भी पढ़ें: भारत ने पाकिस्तान को हराकर जूनियर एशिया कप खिताब जीता

एक टीवी चैनल से बात करते हुए पाकिस्तान के रक्षा मंत्री ने कहा कि आपका विदेशी दुश्मन आपको जानता है। पाकिस्तान में लोग आज भी उस दुश्मन को पहचान नहीं पा रहे हैं जो यहां पैदा हुआ और उस देश (भारत) के दुश्मन से भी बड़ा खतरा है। इमरान खान पाकिस्तान के लिए नरेंद्र मोदी से ज्यादा खतरनाक हैं और लोगों को यह नजर नहीं आ रहा है। वह हमारे बीच मौजूद हैं। कौन ज्यादा खतरनाक है? वह जो हमारे बीच में है या वह जो तुम्हारे सामने उस पार खड़ा है? 

इसे भी पढ़ें: Asia Cup 2023 को पाकिस्तान के बिना आयोजित करने की तैयारी! BCCI की दो टूक- श्रीलंका में खेलो या हट जाओ

आसिफ ने कहा कि 9 मई को इमरान खान की गिरफ्तारी के बाद पूरे पाकिस्तान में विरोध प्रदर्शन एक विद्रोह था। उन्होंने कहा कि यह दुश्मन वास्तव में हमारी सुरक्षा के लिए एक बड़ा खतरा है और 9 मई इसका सबूत है।  

प्रमुख खबरें

550 अरब रुपये का बकाया, पाई पाई वसूलने की शुरू हुई कार्रवाई, जिनपिंग ने शहबाज को दिया अल्टीमेटम

मुसलमानों के लिए बरकरार रखेंगे 4% आरक्षण, Andhra Pradesh में BJP की सहयोगी TDP का बड़ा ऐलान

Jammu Kashmir: आतंकवादी संगठन से जुड़ने जा रहा था युवक, पुलिस ने मौके पर ही धड़ दोबाचा

पक्षपातपूर्ण और राजनीतिक एजेंडा, अंतरराष्ट्रीय धार्मिक स्वतंत्रता को लेकर अमेरिकी आयोग की रिपोर्ट को भारत ने किया खारिज