अगर पाकिस्तान क्रिकेट टीम वर्ल्ड कप हारी... पूर्व पाक प्लेयर ने पीसीबी को लताड़ा

By Kusum | May 04, 2024

पाकिस्तान क्रिकेट ने आगामी टी20 वर्ल्ड कप से पहले सिमित ओवरों के कोच के रूप में गैरी कर्स्टन को नियुक्त किया। उनके अलावा जेसन गिलेस्पी को टेस्ट फॉर्मेट का कोच बनाया गया। टी20 वर्ल्ड कप को शुरू होने में एक महीने से भी कम का समय बचा है। इस कारण पाकिस्तान के कई समर्थक इस निर्णय पर चिंता व्यक्त कर रहे हैं। पाकिस्तान के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज राशिद लतीफ ने भी IANS से बात करते हुए इन नियुक्ति पर चिंता व्यक्ति की है। 


रशीद लतीफ ने कहा कि, गैरी कर्स्टन टीम इंडिया के लिए और फ्रेंचाइजी क्रिकेट में भी सफल कोच रहे लेकिन उनकी नियुक्ति का समय गलत है। पाकिस्तान में हमेशा समय को लेकर ही पेरशानी रही है। ये निर्णय तो मेरे सिर से ऊपर है। अगले महीने हम वर्ल्ड कप खेलते हैं और अगर हार जाते हैं तो पीसीपी कर्स्टन या बाबर आजम को दोषी ठहराएगा।


लतीफ ने आगे कहा कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम का सबसे बड़ा फायदा ये है कि आप आईसीसी टूर्नामेंट में उसे नजरअंदाज नहीं कर सकते। वह बड़े मैच जीतने के दम रखती हा। कार्स्टन और गिलेस्पी दोनों बहुत अनुभवी कोच हैं और उनसे पास प्रभावशाली रिकॉर्ड हैं लेकिन उनकी नियुक्त पहले होनी चाहिए थी। 


अगर मुझे पता है कि हमारी टीम के हेड कोच, कप्तान और चयन समिति कौन है। ऑस्ट्रेलिया, भारत, इंग्लैंड के साथ है कि वो जानते हैं हमारे 12-13 खिलाड़ी निश्चित हैं और ये मेरे कोच हैं। आपको टूर्नामेंट शुरू होने से 6-8 पहले इसके बार में स्पष्ट होना चाहिए था। 


प्रमुख खबरें

Afghanistan में गोलीबारी में तीन विदेशी नागरिकों समेत चार लोगों की मौत

Delhi में तीन स्थानों पर लगी भीषण आग, कोई हताहत की सूचना नहीं

Himachal में चार लोकसभा सीट के लिए 37 उम्मीदवार चुनाव मैदान में

Amarnath Yatra के लिए 65 हजार से ज्यादा लोगों ने पंजीकरण कराया