अंधविश्वास के चलते पाकिस्तानी पति पत्नी पर करता था अत्याचार

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Mar 25, 2019

इस्लामाबाद। पाकिस्तान में एक महिला को उसके पति की ओर से ढाए जा रहे अत्याचारों से मुक्त कराया गया है। पिछले कई हफ्ते से जंजीरों से बांध कर रखी गई इस महिला के पति का कहना है कि उसकी पत्नी को ‘शैतानी ताकतों’ ने अपने ‘वश’ में कर लिया था। पुलिस ने यह जानकारी दी। अधिकारी ने कहा कि आरोपी पति ने अपनी पत्नी को ‘शैतानी ताकतों के वश में’ बताकर उसे कम से कम 20 दिनों तक साहीवाल स्थित अपने घर में कथित तौर पर बंद रखा। ‘डॉन’ अखबार की खबर के मुताबिक, आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पड़ोसियों की ओर से पुलिस को सूचित किए जाने के बाद रविवार को महिला को छुड़ाया गया।

इसे भी पढ़ें: पाकिस्तानी हिंदू नाबालिग लड़कियों का निकाह करवाने वाला मौलवी गिरफ्तार

अखबार की खबर के मुताबिक, टीवी फुटेज में दिखाया गया कि एक कमरे में फर्श पर बैठी एक महिला के हाथों में हथकड़ियां हैं और पैर जंजीर से बंधे हैं। छुड़ाए जाने के बाद महिला ने पुलिस को बताया, ‘‘मेरे पति और ससुराल वाले मुझे बांधकर पीटते थे।’’ पुलिस ने बताया कि महिला के पति ने अपनी पत्नी को ‘शैतानी ताकतों के वश’ में बताकर उसे जंजीरों से बांध रखा था और नियमित तौर पर उसकी पिटाई करता था। 

प्रमुख खबरें

Ragini Khanna Converts to Christianity! | गोविंदा की भतीजी रागिनी खन्ना ने अपनाया ईसाई धर्म? ससुराल गेंदा फूल की अभिनेत्री ने वायरल खबर की बताई सच्चाई

Lok Sabha Election : राहुल गांधी के चुनाव मैदान में उतरने से रायबरेली सीट सुर्खियों में

IPL 2024: रॉयल्य पर जीत के बाद SRH की मालकिन काव्या मारन ने किया रोनाल्डो की तरह सेलिब्रेट, Video

अमेठी लोकसभा सीट से 25 वर्षों में पहली बार गांधी परिवार से कोई चुनाव नहीं लड़ रहा