PM मोदी को राखी बांधने पाकिस्तानी बहन दिल्ली पहुंची, 24 साल से बांध रही हैं राखी

By अभिनय आकाश | Aug 14, 2019

देश में कल यानी गुरुवार के दिन रक्षा बंधन का त्यौहार धूमधाम से मनाया जाएगा। बहनें अपने भाइयों को राखी बांध कर रक्षा का वचन लेंगी। ऐसे में एक बहन अपने भाई नरेंद्र मोदी को राखी बांधने दिल्ली पहुंची हैं। पीएम मोदी की पाकिस्तानी बहन कमर जहां मूल रूप से पाकिस्तान की हैं। शादी के बाद वह भारत आ गई थीं। फिलहाल वह अहमदाबाद में रहती हैं। खबरों के अनुसार कमर और पीएम मोदी की मुलाकात उन दिनों हुई जब वह संघ से जुड़े थे।

इसे भी पढ़ें: सुषमा स्वराज ने विदेश मंत्रालय में बदलाव किया और इसे आम लोगों से जोड़ा: मोदी

एक बार कमर अपने पति के साथ दिल्ली किसी काम से आई थी। तब उन्होंने पीएम मोदी से राखी बांधने का आग्रह किया था। पीएम ने भी हामी भरी थी और तभी से उन्हें राखी बांधती आ रही हैं। तब से हर साल कमर पीएम मोदी से मुलाकात करती हैं और पूरे रीति रिवाज से उन्हें राखी बांधती हैं। कमर पिछले 24 साल से पीए मोदी को राखी बांध रही हैं।

इसे भी पढ़ें: जीतू पटवारी ने शिवराज को बताया चापलूस, कहा- मोदी-शाह के पैर धोकर पियो

कमर जहां का कहना है कि पीएम मोदी उन्हें बेहद प्यार करते हैं और उनकी हर चीज के लिए उनका ख्याल रखते हैं। वह राखी के मौके पर अपने भाई के लिए अपने साथ एक सरप्राइज गिफ्ट भी लाई है। उन्होंने कहा कि जैसे एक बहन को अपने भाई से मिलने पर खुशी होती है ऐसी खुशी उन्हें अपने भाई मोदी से मिलने पर होती है और उनके लिए गर्व की बात है कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बहन हैं।

प्रमुख खबरें

Baramati में कृषि क्षेत्र से जुड़े लोगों ने बताई समस्याएं, Ajit-Sunetra से जनता को बड़ी उम्मीदें

Sharad Pawar के हाथ से फिसल रहा Baramati, अजित का बढ़ रहा दबदबा

रायबरेली से नामांकन के बाद बोले राहुल गांधी, बड़े भरोसे के साथ मेरी मां ने मुझे सौंपी परिवार की कर्मभूमि

जीने के लिए केवल कुछ महीने का समय, पत्नी अनीता गोयल को कैंसर, नरेश गोयल की जमानत याचिका पर 6 मई को फैसला