रेड बिकिनी पहनकर पूल में एंजॉय करतीं पलक तिवारी का हॉट लुक देखकर बहका लोगों का मन, देखें तस्वीरें

By एकता | Mar 07, 2022

ब्लॉकबस्टर गाने 'बिजली बिजली' में अपने हॉट अवतार से लोगों के दिल धड़काने वाली पलक तिवारी ने भले ही अब तक बॉलीवुड में दस्तक नहीं दी है पर सोशल मीडिया पर वह अपने जलवे बिखेरने का कोई मौका नहीं छोड़ती है। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली पलक तिवारी ने अभी कुछ समय पहले अपनी हॉट और सेक्सी बिकिनी तस्वीरें शेयर करके इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है। लोग भी उनकी हॉटनेस और क्यूटनेस के दीवाने हो गए हैं।

 

इसे भी पढ़ें: लव अफेयर्स की वजह से चर्चा में रहीं मोहब्बतें फिल्म की इस हसीना ने बिकिनी पहनकर फ्लॉन्ट किया सेक्सी फिगर, देखें तस्वीरें


अभिनेत्री पलक तिवारी वीकेंड पर मुंबई के होटल में क्वालिटी टाइम स्पेंड करती दिखीं, इसकी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की। तस्वीरों के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा, "वीकेंड डंप... @stregismumbai में ढेर सारा खाना और ढेर सारा आराम करने के साथ सबसे अच्छा समय बिताया"। पलक तिवारी पूल में रेड बिकिनी पहनकर काफी सिज़लिंग पोज दे रही हैं। उनके कातिलाना पोज देखकर लोगों की साँसे अटक गयी हैं। अभिनेत्री के हॉट लुक की तारीफ करते हुए एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, "लाज़वाब यार"। एक अन्य ने लिखा, "बढ़िया माल"।

 

इसे भी पढ़ें: सेक्सी ब्लाउज और हाई स्लिट स्कर्ट में पूजा हेगड़े का हॉट अवतार इंटरनेट पर वायरल, ड्रेस की कीमत इतने हजारों में


पलक तिवारी का नाम टेलीविज़न के लोकप्रिय स्टारकिड्स में शुमार है। हार्डी संधू के ब्लॉकबस्टर गाने 'बिजली बिजली' में अभिनय करके उनकी लोकप्रियता पहले से काफी बढ़ गयी है। सोशल मीडिया पर भी उनकी फैन-फॉलोविंग काफी अच्छी है, लगभग डेढ़ मिलियन के करीब लोग उन्हें फॉलो करते हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो पलक तिवारी जल्द ही फिल्म 'रोजी: द केसर चैप्टर' में मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।


प्रमुख खबरें

केजरीवाल जैसा यू-टर्न लेने वाला आदमी नहीं देखा, Delhi में बोले Amit Shah, भारत से ज्यादा राहुल के पाकिस्तान में समर्थक

इब्राहिम रईसी के निधन पर भारत ने किया 1 दिन के राजकीय शोक का ऐलान, जयशंकर ने कहा ईरान के साथ खड़ा है देश

New Delhi Lok Sabha Seat: बांसुरी स्वराज के लिए जेपी नड्डा ने किया रोडशो, केजरीवाल पर जमकर साधा निशाना

पंजाब-हरियाणा के शंभू बॉर्डर पर खत्म होगा रेल रोको आंदोलन, रेलवे ट्रैक को खाली करेंगे किसान