परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की लव स्टोरी, विदेशी मुलाकात कैसे बनी 'शुद्ध देसी रोमांस'

By रेनू तिवारी | May 15, 2023

राजनीति और मनोरंजन की दुनिया ने हमेशा जनता को आकर्षित किया है। हालाँकि, कभी-कभी, बॉलीवुड सितारों का आकर्षण और राजनेताओं की अपील प्रेम संबंधों को प्रज्वलित करती है जो जनता की कल्पना पर कब्जा कर लेती है।

 

इसे भी पढ़ें: जान से मारने की धमकी मिलने की बीच The Kerala Story की लीड एक्ट्रेस Adah Sharma का हुआ एक्सीडेंट, शेयर की हेल्थ अपडेट


लेडीज वर्सेज रिकी बहल, हंसी तो फंसी, इश्कजादे, शुद्ध देसी रोमांस, मेरी प्यारी बिंदु, केसरी और अन्य फिल्मों में अपने काम के लिए जानी जाने वाली परिणीति चोपड़ा बॉलीवुड उद्योग में एक प्रसिद्ध नाम हैं। दूसरी ओर राघव चड्ढा संसद के सबसे कम उम्र के सदस्य के रूप में जाने जाते हैं और उन्होंने अपनी राजनीतिक उपलब्धियों और अपने उल्लेखनीय रूप दोनों रुप से लोगों का ध्यान आकर्षित किया है। बॉलीवुड सितारों और राजनेताओं के बीच का रिश्ता कोई नई कहानी नहीं है। हाल ही में परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के साथ भी ऐसा ही हुआ।


आप सांसद राघव चड्ढा और बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा के बीच संबंधों की ताजा अफवाहों से इंटरनेट जाल की तरह फैला दी गयी। पिछले 1 महीने से लगातार रोके और सगाई की खबरें आ रही थी। दोनों की जोड़ी को अक्सर बाहर देखा जा चुका है। हाल ही में उनके क्रिकेट स्टेडियम में आउटिंग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब उनके रिश्ते को लेकर अफवाहें वायरल हुई हैं। दोनों की साथ में खाना खाते हुए तस्वीरें भी पहले वायरल हो चुकी हैं। जबकि कई लोगों ने पहले अनुमान लगाया था कि वे अप्रैल में सगाई करने वाले थे, दुर्भाग्य से ऐसा नहीं हुआ।

 

इसे भी पढ़ें: Madhuri Dixit Birthday: फिल्म अबोध से माधुरी दीक्षित ने बॉलीवुड में रखा था कदम, डांस और एक्सप्रेशन की हैं मल्लिका


इस वजह से, उनके प्रशंसक बॉलीवुड अभिनेत्री के साथ राजनेता के संबंध को जानने के लिए और भी उत्सुक हो गए हैं।यह पुष्टि हो गई है कि वे निश्चित रूप से रोमांटिक रूप से जुड़ गये हैं और 13 मई को दिल्ली में दोनों ने सगाई की। राघव और परिणीति ने खुद सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की। अब जल्द ही ये दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।


यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि उनका रिश्ता नया नहीं है। वे एक-दूसरे को दशकों से जानते हैं। परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की लव स्टोरी दिलचस्प है।


राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा एक दूसरे से कैसे मिले?

दिलचस्प बात यह है कि राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा का एक साझा अतीत है जो छात्रों के रूप में उनके दिनों तक जाता है। वे दोनों प्रतिष्ठित लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स से स्नातक हैं और उनके कई मित्र समान हैं। वे अक्सर अपने अनुभवों के बारे में बात करते हैं। यह भी ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि आम आदमी पार्टी (आप) के सदस्य राघव चड्ढा, ट्विटर पर केवल दो बॉलीवुड अभिनेत्रियों परिणीति चोपड़ा और गुल पनाग को फॉलो करते हैं।


परिणीति चोपड़ा ने राघव चड्ढा से की सगाई

सभी अटकलों पर विराम लगाते हुए परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने सगाई कर ली है। दिल्ली के कपूरथला हाउस में आयोजित एक निजी समारोह में परिणीति और राघव ने अंगूठियों का आदान-प्रदान करने के साथ आधिकारिक रूप से सगाई कर ली है।

 

फिलहाल राघव चड्ढा युवा लोगों के बीच बढ़ती प्रसिद्धि का आनंद लेना जारी रखते हैं। परिणीति अपनी आगामी फिल्म चमकिला की तैयारी कर रही हैं, जो पंजाबी पॉपस्टार युगल अमरसिंह चमकिला और अमरज्योत कौर पर एक बायोपिक है।

प्रमुख खबरें

प्याज निर्यात से प्रतिबंध हटाने से पहले निर्वाचन आयोग की अनुमति ली गई : सूत्र

रूसी हमले में यूक्रेन का गांव बुरी तरह क्षतिग्रस्त, भागने को मजबूर हुए ग्रामीण

Gurugram में व्हाट्सएप के जरिए देहव्यापार गिरोह चलाने का आरोपी व्यक्ति गिरफ्तार

Summer Season: ग्रीन टी गर्मियों में आपके मूड और एनर्जी के लेवल को कैसे बढ़ाती है, इम्यूनिटी होगी स्ट्रांग