परिणीति चोपड़ा को बहन प्रियंका ने दी जन्मदिन की कुछ इस अंदाज में बधाई, देखें तस्वीर

By रेनू तिवारी | Oct 22, 2020

परिणीति चोपड़ा आज अपना 32 वां जन्मदिन मना रही हैं। चारों तरफ से एक्ट्रेस को ढेर सारी शुभकामनाएं दी गई हैं। परिणीति चोपड़ा को शुभकामना देने वाली लिस्ट में उनकी बहन प्रियंका चोपड़ा भी हैं, जिन्होंने परिणीति के साथ इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर की है और जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं।

इसे भी पढ़ें: करीना कपूर खान से शेयर की यात्रा करते हुए तस्वीर, कहा- मास्क पहनिए और बाहर देखिए 

प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर बहन परिणीति चोपड़ा को शुभकामना देने के लिए एक स्टोरी पोस्ट की। उन्होंने साथ में उनकी एक तस्वीर साझा की। परिणीति जहां लाल लहंगे में नजर आ रही हैं, वहीं प्रियंका सफेद पोशाक में नजर आ रही हैं। दोनों ने एक दूसरे को हाथ से पड़क रखा है। प्रियंका ने लिखा, “जन्मदिन की शुभकामनाएं। 

 

परिणीति चोपड़ा ने हाल ही में यूरोप से एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें वह वहा की सड़कों पर अपने दिन का आनंद लेती नजर आ रही हैं। उन्होंने विंटर फैशन कैजुअल लुक लिया हुआ है। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, DND।


तस्वीर में, परिणीति सर्दियों के लिबास में नजर आ रही हैं। वह सड़क पर धूप में खड़ी दिखाई दे रही हैं। अभिनेत्री को एक मास्क के साथ एक कोट पहना जाता है, कोरोनावायरस महामारी द्वारा अनिवार्य है। उन्होंने अपने एथलेटिक आउटफिट को पिस्ता ग्रीन जॉगर्स और ऑफ-व्हाइट स्लिंग बैग के साथ पूरा किया।


प्रमुख खबरें

550 अरब रुपये का बकाया, पाई पाई वसूलने की शुरू हुई कार्रवाई, जिनपिंग ने शहबाज को दिया अल्टीमेटम

मुसलमानों के लिए बरकरार रखेंगे 4% आरक्षण, Andhra Pradesh में BJP की सहयोगी TDP का बड़ा ऐलान

Jammu Kashmir: आतंकवादी संगठन से जुड़ने जा रहा था युवक, पुलिस ने मौके पर ही धड़ दोबाचा

पक्षपातपूर्ण और राजनीतिक एजेंडा, अंतरराष्ट्रीय धार्मिक स्वतंत्रता को लेकर अमेरिकी आयोग की रिपोर्ट को भारत ने किया खारिज