बदायूं में मेडिकल कॉलेज की चौथी मंजिल से कूदकर मरीज ने आत्महत्या की

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Mar 29, 2024

बदायूं। राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती एक मरीज ने बीती रात कथित तौर पर चौथी मंजिल की खिड़की से कूदकर आत्महत्या कर ली। कॉलेज के प्राचार्य डॉ. एनसी प्रजापति ने शुक्रवार को बताया कि कासगंज जनपद के गांव मानपुर नगरिया निवासी संजू (36) को 19 मार्च को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था। उन्होंने कहा कि बृहस्पतिवार रात 12 बजे तक उसके परिजन जागे हुए थे और उसके बाद किसी समय वह वार्ड की खिड़की खोलकर नीचे कूद गया। उन्होंने बताया कि कॉलेज के कर्मियों ने उसे तत्काल आपातकालीन विभाग में पहुंचाया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। 

 

इसे भी पढ़ें: ट्रेन के आगे कूदकर प्रेमी युगल ने जान दी, लड़के की शादी कही और करदी थी तय


कॉलेज के प्राचार्य के अनुसार, संजू शराब पीने का आदी था और 16 मार्च को वह नल से पानी भरते समय गिर गया था जिससे उसके सिर में चोट लग गई थी। परिजन उसे 19 मार्च को राजकीय मेडिकल कॉलेज लेकर आए थे और तभी से वह मेडिकल कॉलेज की चौथी मंजिल पर स्थित वार्ड में भर्ती था। उन्होंने बताया कि वार्ड में छह और मरीज भी थे। उन्होंने कहा कि पुलिस ने शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

प्रमुख खबरें

राष्ट्रपति ने चिरंजीवी-वैजयंती माला को पद्म विभूषण से किया सम्मानित, PM Modi भी रहे मौजूद

निज्जर हत्याकांड में 3 भारतीयों को हिरासत में लिए जाने पर आया विदेश मंत्रालय का बयान, कनाडा से औपचारिक राजनयिक संवाद नहीं हुआ

Tamil Nadu: शिवकाशी में पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट से 8 लोगों की मौत

The Deoliwallahs | 3000 चीनी नागरिकों को क्यों बना लिया गया था बंदी? | Matrubhoomi