PCB ने पाक कोच मिकी आर्थर सहित कोचिंग स्टाफ को किया बर्खास्त

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Aug 07, 2019

लाहौर। विश्व कप में टीम के खराब प्रदर्शन के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने बुधवार को कहा कि मुख्य कोच मिकी आर्थर और उनके सहयोगी स्टाफ का कार्यकाल नहीं बढाया जायेगा। पीसीबी ने आर्थर, बल्लेबाजी कोच ग्रांट फ्लावर , गेंदबाजी कोच अजहर महमूद और ट्रेनर ग्रांट लुडेन के अनुबंध नहीं बढाने का फैसला लेते हुए कहा कि बेहतर प्रक्रिया से नियुक्तियां की जायेंगी। 

पीसीबी की क्रिकेट समिति की शुक्रवार को हुई बैठक में यह फैसले लिये गए। पाकिस्तान विश्व कप में नाकआउट चरण में भी नहीं पहुंच सका था। बोर्ड ने एक बयान में कहा कि पीसीबी अब चारों पदों के लिये विज्ञापन देगा और उच्च स्तर पर आवेदन मंगवायेगा। सुझाव पीसीबी अध्यक्ष एहसान मनी को दे दिये गए हैं। 

इसे भी पढ़ें: इस्लामाबाद में "भारत समर्थक बैनर" को पाक पुलिस ने हटाया, एक शख्स गिरफ्तार

मनी ने कहा कि समिति ने सर्वसम्मति से फैसला लिया है और उसका मानना है कि अब नये सिरे से आगाज करना होगा। पीसीबी की ओर से मैं मिकी आर्थर, ग्रांट फ्लावर, ग्रांट लुडेन और अजहर महमूद को धन्यवाद देता हूं। हम उन्हें भविष्य के लिये शुभकामना भी देते हैं।

प्रमुख खबरें

Hardeep Singh Nijjar Killing | हरदीप निज्जर की हत्या के मामले में कनाडा पुलिस ने 3 भारतीयों को गिरफ्तार किया, तीनों हिट स्क्वाड का हिस्सा

Haryana । JJP विधायक सिहाग ने BJP के रणजीत चौटाला को समर्थन देने की घोषणा की

Delhi Tihar Jail में कैदी की हत्या, भोजन को लेकर हुई थी बहस

Patanjali और SRM Center संयुक्त रूप से आयुर्वेदिक औषधियों का नैदानिक परीक्षण करेंगे