Modi के 400 पार के नारे के साथ दिखी Mumbai की जनता, जताया जीत का विश्वास

By Anoop Prajapati | May 05, 2024

चुनावी यात्रा के दौरान प्रभासाक्षी की टीम मुंबई के दहिसर में पहुंची जहां हमारे एडिटर नीरज कुमार दुबे ने मतदाताओं से बात की है। इस दौरान उन्होंने लोगों के चुनावी रुझान जानने की कोशिश भी की।


बातचीत के दौरान एक महिला मतदाता ने कहा कि उन्हें मोदी की गारंटी पर पूरा भरोसा है। इससे पहले उन्होंने गुजरात के समय भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काम को देखा है। इसलिए वे उनके काम करने के तरीके और वादों को बेहतर तरीके से जानती और समझती हैं। उन्होंने कहा कि गुजरात दंगों के दौरान भी उनकी मदद नरेंद्र मोदी ने ही की थी। लोगों ने कहा कि प्रधानमंत्री ने पिछले 10 सालों में जो भी ऐतिहासिक काम किए हैं जिनमें राम मंदिर, तीन तलाक को हटाना और धारा 370 को निष्क्रिय करना प्रमुखता से शामिल हैं। अगर वह 20 साल और प्रधानमंत्री रहते हैं तो देश की सूरत और भी बेहतर होगी।


लोगों ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रूस और यूक्रेन के मध्य चल रहे युद्ध को बीच में रुकवाकर भारतीय छात्रों को बाहर निकाला था। जिससे पाकिस्तान समेत दुनियाभर के तमाम छात्र भी भारतीय झंडा लेकर युद्ध के बीच से निकले और सुरक्षित अपने वतन को लौट पाए थे। यह सब सिर्फ नरेंद्र मोदी के सशक्त नेतृत्व की वजह से ही संभव हो पाया था। राहुल गांधी के चुनावी बातों को लेकर उन्होंने कहा कि राहुल के आने पर भारत की स्थिति मुगल काल जैसी हो जाएगी। 


दूसरे मतदाताओं ने भी मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि पिछले 10 सालों में भारत डिफेंस एक्सपोर्टर बनकर उभरा है। पहले की सरकारों में कमीशन के आधार पर रक्षा सौदा किए जाते थे और भारत लगभग सभी प्रकार के रक्षा उत्पादों का सिर्फ आयात करता था। अन्य लोगों ने कहा कि दुनिया भर में तिरंगे की वैल्यू को प्रधानमंत्री ने कई गुना बढ़ा दिया है। एक अन्य महिला मतदाता ने कहा कि प्रधानमंत्री 18-18 घंटे तक बिना थके काम करते हैं। राम मंदिर के रामलाल के विराजमान के समय भी उन्होंने तीन दिन की जगह 11 दिन सिर्फ नारियल पानी के बल पर व्रत रखा था। दूसरी बुजुर्ग महिला मतदाता ने कहा कि मोदी उनके लिए भगवान हैं और उनका 400 पर का नारा निश्चित ही पूरा होगा।

प्रमुख खबरें

Shah ने BJP और उसके छद्म सहयोगियों को नेशनल कॉन्फ्रेंस को हराने का निर्देश दिया: Omar

विपक्षी दलों के नेताओं को जेल भेजने में Congress अव्वल : Chief Minister Mohan Yadav

Manoj Tiwari ने मुझ पर हमला कराया क्योंकि लोग अब उन्हें स्वीकार नहीं कर रहे हैं: Kanhaiya

Shakti Yojana से Metro को नुकसान होने संबंधी प्रधानमंत्री की टिप्पणी से हैरान हूं: Shivkumar