Sonia Gandhi के साथ फोटो ट्वीट कर राहुल बोले, जो मोहब्बत इनसे मिली है, वही देश से बांट रहा हूं

By अंकित सिंह | Dec 24, 2022

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी भारत जोड़ों की यात्रा पर निकले हैं। लगभग 107 दिनों के बाद भारत जोड़ो यात्रा दिल्ली पहुंची है। दिल्ली में आने के साथ ही राहुल गांधी ने अपनी मां सोनिया गांधी के साथ एक तस्वीर को सोशल मीडिया पर ट्वीट किया है। अपनी ट्वीट के साथ ही राहुल गांधी ने लिखा कि जो मोहब्बत इनसे मिली है, वही देश से बांट रहा हूं। दरअसल, राहुल गांधी लगातार अपनी इस यात्रा के दौरान भाजपा और आरएसएस पर हमलावर हैं। साथ ही साथ वह यह कह रहे हैं कि भारत जोड़ो यात्रा का मकसद उद्देश्य से नफरत को खत्म करना है। कांग्रेस का दावा है कि भाजपा और आरएसएस देश में नफरत फैला रही है। वहदेश को को तोड़ने की कोशिश कर रही है। 

 

इसे भी पढ़ें: Bharat Jodo Yatra: 107 दिन और 3 हजार किलोमीटर, दिल्ली पहुंचे राहुल, बेटे को गले लगाकर भावुक हुईं सोनिया


दूसरी ओर कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने कहा कि राहुल गांधी राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की समाधि ‘राजघाट’, पंडित जवाहरलाल नेहरू के स्मारक ‘शांति वन’, इंदिरा गांधी की समाधि ‘शक्ति स्थल’, राजीव गांधी की समाधि ‘वीर भूमि’ और लाल बहादुर शास्त्री की समाधि ‘विजय घाट’ के अलावा पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की समाधि पर श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे। वहीं, राहुल गांधी ने शनिवार को अपोलो अस्पताल के पास एक एम्बुलेंस को रास्ता देने के लिए अपनी ‘भारत जोड़ो यात्रा’ कुछ देर के लिए रोक दी। एम्बुलेंस को जाने देने के लिए राहुल कुछ देर सड़क पर रुके रहे। राहुल के नेतृत्व में ‘भारत जोड़ो यात्रा’ ने सुबह हरियाणा के बदरपुर बॉर्डर से दिल्ली में प्रवेश किया। यह यात्रा दिल्ली में बदरपुर बॉर्डर से 23 किलोमीटर की दूरी तय करेगी और लाल किले के पास समाप्त हो जाएगी। 

 

इसे भी पढ़ें: कुछ कार्यालयों को बंद करने के सुक्खू सरकार के फैसले का हिप्र कांग्रेस प्रमुख का समर्थन


इसस पहले राहुल ने भाजपा पर निसाना साधते हुए कहा कि मैंने हजारों युवाओं से बात की और उन्होंने बताया कि वह इंजीनियर, डॉक्टर, IAS बनना चाहते हैं। मैंने पूछा कि अब क्या कर रहे हो? तो वह बोलते हैं कि पकोड़े तल रहे हैं... प्रधानमंत्री जी के पीछे एक लगाम लगी है। सरकार नरेंद्र मोदी नहीं बल्कि अदानी-अंबानी की है। उन्होंने कहा कि पिछले 7-8 साल में नरेंद्र मोदी जी ने हजारों करोड़ रुपए मुझे और कांग्रेस पार्टी को बदनाम करने में लगा दिए... भारतीय जनता पार्टी भारत में जितनी (चाहे उतनी) सार्वजनिक बैठकें करा (सकती) है लेकिन जहां भारत जोड़ो यात्रा चल रही है वहां कोविड है। 

प्रमुख खबरें

आ गया दुनिया का पहला 6G डिवाइस, अब 1 सेकेंड में डाउनलोड होगी 5HD फिल्म

ड्यूक विश्वविद्यालय के उद्घाटन समारो में फ्री फ़िलिस्तीन के नारे, जेरी सीनफील्ड के विरोध में छात्रों का वॉकआउट

PM Modi Roadshow in Varanasi: काशी में पीएम मोदी का मेगा रोड शो, योगी भी साथ में मौजूद, लोगों की भारी भीड़

YSRCP विधायक ने मतदान के लिए कतार में खड़े मतदाता को थप्पड़ मारा, वीडियो हुआ वायरल