सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए प्रतिबद्ध थे पाक खिलाड़ी, हफीज बोले- अब आहत हैं

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jun 21, 2019

लंदन। मोहम्मद हफीज ने कहा कि विश्व कप में पाकिस्तान के खराब प्रदर्शन से खिलाड़ी आहत हैं जो सेमीफाइनल में पहुंचने के लिये प्रतिबद्ध थे। पाकिस्तान 10 टीमों की तालिका में अफगानिस्तान से ऊपर नौंवे स्थान पर है, जिसने पांच में से केवल एक मैच में जीत हासिल की है। अगर 1992 विश्व कप विजेता टीम को आगे पहुंचने की उम्मीद रखनी है तो उसे बचे हुए अपने सभी चारों मैचों में फतह हासिल करने के अलावा अन्य नतीजों को भी अपने हक में करने की दुआ करनी होगी। शीर्ष चार टीमें राउंड रोबिन चरण के लिये क्वालीफाई करेंगी। 

इसे भी पढ़ें: कोहली का बच्चों को संदेश, क्रिकेट आपको बनाएगा बेहतर इंसान

अब पाकिस्तान का अगला मुकाबला रविवार को लार्ड्स में दक्षिण अफ्रीका से होगा जिसकी टीम खराब प्रदर्शन कर रही है। हफीज ने कहा कि खिलाड़ी टूर्नामेंट में अब तक के खराब प्रदर्शन की भरपायी करने के लिये प्रतिबद्ध थे। मेजबान इंग्लैंड पर एकमात्र जीत में पाकिस्तान की आठ विकेट पर 348 रन की पारी के दौरान 84 रन की पारी खेलने वाले हफीज ने कहा कि मैं आपको बता सकता हूं कि नौंवे नंबर पर टीम का होना हम सभी के लिये काफी कष्टकारी है। टीम को इसके बाद न्यूजीलैंड, अफगानिस्तान और बांग्लादेश से भिड़ना है। 

प्रमुख खबरें

Madhya Pradesh : निजी स्कूल के छात्रावास में बच्ची से कथित तौर पर बलात्कार, तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

Lok Sabha Election: दो फेज की वोटिंग का सटीक आंकड़ा जारी, विपक्ष ने चुनाव आयोग पर उठा दिया सवाल

Consumption Of Eggs In Summer । गर्मियों में अंडे खाते समय किन बातों का रखना चाहिए ध्यान, एक्सपर्ट से जानें । Expert Advice

Bahraich में आंगन में खेल रही बच्ची को उठा ले गया तेंदुआ, क्षत-विक्षत शव बरामद