पीएम मोदी ने देशवासियों को दी रामनवमी और सिविल सेवा दिवस की शुभकामनाएं

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Apr 21, 2021

नयी दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बुधवार को सिविल सेवा दिवस और  रामनवमी के अवसर पर देशवासियों को शुभकामनाएं दीं और कहा कि विभिन्न क्षेत्रों में कड़ी मेहनत से वह देश की प्रगति में अपना योगदान दे रहे हैं। उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘‘सिविल सेवा दिवस पर सभी सिविल सेवकों को मैं शुभकामनाएं देता हूं।

रामनवमी के अवसर पर पीएम मोदी ने कहा, 'आज रामनवमी है। मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम का हम सभी को यही संदेश है कि मर्यादाओं का पालन करें। कोरोना के इस संकट काल में कोरोना से बचने के जो भी उपाय हैं, कृपया करके उनका पालन कीजिए। 'दवाई भी, कड़ाई भी' के मंत्र को याद रखिए। रामनवमी की मंगलकामनाएं। देशवासियों पर भगवान श्रीराम की असीम अनुकंपा सदा बनी रहे। जय श्रीराम।' 


इसे भी पढ़ें: महाराष्ट्र में कोरोना का कहर, सिर्फ 4 घंटे ही खुलेंगे जरूरी सामानों के दुकान

देश के विभिन्न हिस्सों ओर विभिन्न क्षेत्रों में नागरिकों की सेवा करने और राष्ट्र की प्रगति को आगे ले जाने में वे अथक प्रयास कर रहे हैं। इसी तत्परता के साथ वह देश सेवा करते रहें।’’ भारत सरकार ने वर्ष 2006 से प्रत्येक वर्ष 21 अप्रैल को सिविल सेवा दिवस के रूप में मनाने की घोषणा की थी। इस अवसर पर विज्ञान भवन में एक समारोह का आयोजन किया गया था जिसका उद्घाटन प्रधानमंत्री मोदी ने किया था।

प्रमुख खबरें

Mandi के लिए पारिस्थितिकी-पर्यटन को बढ़ावा देना मेरी सर्वोच्च प्राथमिकता : Vikramaditya Singh

Rajasthan: पुलिस ने ट्रक से 3.50 करोड़ रुपये का मादक पदार्थ जब्त किया, चालक गिरफ्तार

BJP सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर, 40 फीसदी तक कमीशन लिया जा रहा : Digvijay Singh

Pune luxury car हादसा : आरोपी नाबालिग के पिता और बार के खिलाफ होगा मामला दर्ज