आप शक्ति स्वरूपा हो...भाजपा उम्मीदवार बनीं संदेशखाली पीड़िता को PM मोदी ने किया फोन

By अभिनय आकाश | Mar 26, 2024

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को पश्चिम बंगाल के संदेशखाली की महिला रेखा पात्रा से बात की, जो अब भाजपा की बशीरहाट लोकसभा उम्मीदवार हैं। रेखा पात्रा तृणमूल कांग्रेस के निलंबित नेता शेख शाहजहां के खिलाफ इलाके में महिलाओं के विरोध प्रदर्शन का चेहरा रही हैं। स्थानीय ताकतवर व्यक्ति, जो अब जेल में है और उसके गुर्गों पर संदेशखाली में स्थानीय लोगों द्वारा अवैध भूमि हड़पने और यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया गया था। पीएम मोदी ने रेखा पात्रा से आगामी चुनावों के लिए उनकी प्रचार तैयारियों के बारे में बात की और उन्हें शक्ति स्वरूपा (देवी जैसी) कहकर उनकी सराहना की।

इसे भी पढ़ें: महुआ मोइत्रा पर केंद्रीय एजेंसियों का एक्शन, 31 मार्च को कृष्णानगर में इसे ही मुद्दा बनाकर लोकसभा अभियान की करेंगी शुरुआत

पात्रा जवाब देतमुझे बहुत अच्छा लग रहा है। आपके हाथ मेरे और संदेशखाली की सभी महिलाओं के सिर पर हैं। ऐसा लगता है कि हमें भगवान राम का आशीर्वाद मिला है। इसके बाद बीजेपी उम्मीदवार ने पीएम को संदेशखाली की महिलाओं की आपबीती सुनाई। उन्होंने आगे कहा कि हमारे साथ एक बड़ी त्रासदी हुई। सिर्फ संदेशखाली की महिलाओं को ही नहीं, बल्कि पूरे बशीरहाट की महिलाओं को इसका सामना करना पड़ा। हम आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हैं। हम 2011 से वोट नहीं कर पाए हैं और हमें उम्मीद है कि इस बार भी वोट डालेंगे। 

इसे भी पढ़ें: केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में AAP ने नहीं मनाई होली, आतिशी का PM Modi पर वार

पीएम मोदी ने उनके साहस की सराहना करते हुए कहा कि रेखा जी, आपने संदेशखाली में बहुत बड़ी लड़ाई लड़ी है। एक तरह से आप शक्ति स्वरूपा हैं। आपने इतने शक्तिशाली लोगों को जेल भेजा। आप चुनाव जरूर जीतेंगी। क्या आपके पास है?" कोई अंदाज़ा है कि आप कितने साहसी हैं? 

प्रमुख खबरें

Congress के अंदर Aurangzeb की आत्मा दाखिल हो गई है, Amethi में बोले Yogi Adityanath

Indore में पहली बार BJP और कांग्रेस समर्थित NOTA के बीच चुनावी भिड़ंत

Uttar Pradesh : Barabanki जिले में बुजुर्ग दंपति का शव मिला, पुलिस ने जताई हत्या की आशंका

Khalistani अलगाववादी Nijjar हत्या मामले में Canada में चौथा भारतीय नागरिक गिरफ्तार