PM मोदी के दोस्त विपक्षी दलों के साथ हाथ मिलाने की कर रही कोशिश, इसलिए जलन हो रही, TMC ने अडानी-अंबानी को लेकर साधा निशाना

By अभिनय आकाश | May 08, 2024

पीएम मोदी के अडानी अंबानी पर कांग्रेस की चुप्पी को लेकर साधे गए निशाने का जावब तृणमूल कांग्रेस पार्टी की तरफ से आया है। ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी नेता कुणाल घोष ने पीएम मोदी की टिप्पणी पर कहा कि रोटी, कपड़ा और मकान के मुद्दे से वे हटना चाहते हैं क्योंकि यह उनकी नाकामी है इसलिए वे गैर मुद्दे उठा रहे है। ऐसा लगता है कि उनके(पीएम मोदी) दोस्त भी गैर भाजपा पार्टियों के साथ हाथ मिलाने की कोशिश कर रहे हैं और यह उन्हें पता चल गया है इसलिए वे जल रहे हैं। 

इसे भी पढ़ें: 'विभाजनकारी हो गई है कांग्रेस की मानसिकता, चुनाव हारने के डर से कुछ भी बोल रही', PM Modi का बड़ा हमला

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि पिछले 5 सालों से कांग्रेस के शाहजादे दिन-रात एक ही माला जपते थे। 5 उद्योगपति', 'अंबानी', 'अडानी'...लेकिन जब से चुनाव घोषित हुआ है, इन्होंने अंबानी, अडानी को गाली देना बंद कर दिया है। क्यों? मैं कांग्रेस के शहजादे से पूछना चाहता हूं कि उन्हें अडानी, अंबानी से कितना माल उठाया है? काला धन के बोरे भर के रुपए मारे हैं? कांग्रेस पार्टी को चुनाव के लिए उन उद्योगपतियों से कितना 'प्राप्त' हुआ है?

इसे भी पढ़ें: Kerala: के सुधाकरन की केरल कांग्रेस प्रमुख के रूप में वापसी, कार्यक्रम से एमएम हसन अनुपस्थिति पर से उठे कई सवाल

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने दावा किया कि देश में तीन चरणों के चुनाव के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की कुर्सी डगमगा रही है और उन्होंने अपने ही मित्रों पर हमला शुरू कर दिया है। इसके साथ ही उन्होंने जोर दिया कि यह चुनाव परिणामों के असली रुझान को दर्शाता है। खरगे ने सोशल मीडिया मंच एक्स पर एक पोस्ट में कहा कि वक्त बदल रहा है। दोस्त दोस्त ना रहा…! तीन चरणों के चुनाव पूरे हो जाने के बाद आज प्रधानमंत्री अपने मित्रों पर ही हमलावर हो गए हैं। इससे पता चल रहा है कि मोदी जी की कुर्सी डगमगा रही है। 

प्रमुख खबरें

Mandi के लिए पारिस्थितिकी-पर्यटन को बढ़ावा देना मेरी सर्वोच्च प्राथमिकता : Vikramaditya Singh

Rajasthan: पुलिस ने ट्रक से 3.50 करोड़ रुपये का मादक पदार्थ जब्त किया, चालक गिरफ्तार

BJP सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर, 40 फीसदी तक कमीशन लिया जा रहा : Digvijay Singh

Pune luxury car हादसा : आरोपी नाबालिग के पिता और बार के खिलाफ होगा मामला दर्ज