Lok Sabha Election: दक्षिण का किला भेदने के मिशन पर PM मोदी, केरल के पलक्कड़ में रोड शो किया

By अंकित सिंह | Mar 19, 2024

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार, 19 मार्च को केरल के पलक्कड़ जिले में एक रोड शो किया। रोड शो सुबह 10:45 बजे कोट्टामैदान अन्चुविलक्कू से शुरू हुआ, जो शहर के मुख्य डाकघर की ओर बढ़ा। मोदी के रोड शो से पहले भारतीय जनता पार्टी ने सोमवार शाम कस्बे में बाइक रैली निकाली। मोदी का पलक्कड़ रोड शो 15 मार्च को पथानामथिट्टा शहर में एक सार्वजनिक बैठक में उनकी हालिया भागीदारी के बाद हुआ, जहां उन्होंने दक्षिणी केरल निर्वाचन क्षेत्रों में चुनाव लड़ रहे एनडीए उम्मीदवारों के लिए समर्थन जुटाया। मोदी लगातार तीन दिन से दक्षिण के दौरे पर हैं। 

 

इसे भी पढ़ें: विपक्ष के नकारात्मक प्रचार पर क्या मोदी के सकारात्मक प्रचार को मिलेगी जीत?


पलक्कड़ लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार कृष्णकुमार ने कहा कि मैं ये चुनाव लड़ने के लिए तैयार हूं। यहां पीएम मोदी के दौरे को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। हम राज्य में दो अन्य (राजनीतिक) मोर्चों से काफी आगे हैं। इस बार केरल में बदलाव होगा और यह नतीजों में दिखेगा। प्रधानमंत्री ने इस साल कई बार दक्षिणी राज्य का दौरा किया। उन्होंने केरल के प्रसिद्ध मंदिरों का भी दौरा किया है। इससे पहले सोमवार को प्रधानमंत्री ने कर्नाटक के शिवमोग्गा और तमिलनाडु के कोयंबटूर का दौरा किया। 

 

इसे भी पढ़ें: Tamil Nadu: पीएम मोदी ने कोयंबटूर में रोड शो किया, 1998 बम विस्फोट में मारे गए 58 लोगों को दी श्रद्धांजलि


पीएम मोदी ने राज्य की कांग्रेस शासित सरकार पर हमला बोलते हुए कहा, 'कांग्रेस नेता केवल सफेद झूठ बोलने में सक्षम हैं। कर्नाटक कांग्रेस में कई सीएम पद के दावेदार हैं जो अपनी अक्षमता के लिए मोदी और केंद्र सरकार को दोषी ठहराते रहते हैं... कर्नाटक के लोगों के लिए इस आम चुनाव में राज्य से कांग्रेस का सफाया करने और उसे साफ करने का सही समय आ गया है।' प्रधानमंत्री ने सोमवार को तमिलनाडु के कोयंबटूर में 1998 के विस्फोटों के पीड़ितों के चित्रों पर पुष्पांजलि अर्पित की। पीएम उस वक्त शहर में रोड शो कर रहे थे। प्रधानमंत्री का रोड शो मेट्टुपालयम रोड में साईबाबा मंदिर के पास शुरू हुआ और आरएस पुरम में समाप्त हुआ।

प्रमुख खबरें

RR vs PBKS: पंजाब किंग्स ने राजस्थान रॉयल्स को 5 विकेट से दी मात, कप्तान सैम कर्रन ने खेली अर्धशतकीय पारी

Karnataka में कथित तौर पर प्रेम प्रस्ताव ठुकराने पर युवती की चाकू मारकर हत्या

Congress मुसलमानों की तरफदारी करती है, Modi किसी से भेदभाव नहीं करते : Giriraj Singh

प्रधानमंत्री सिर्फ मंदिर-मस्जिद के बारे में बात करते हैं, महंगाई पर चुप रहते हैं: Tejashwi