Lok Sabha Elections 2024: पूरा बंगाल कह रहा है, 4 जून, 400 पार, बालुरघाट में बोले पीएम मोदी- राम नवमी उत्सव का TMC एक बार फिर कर रही विरोध

By अभिनय आकाश | Apr 16, 2024

नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल के बालुरघाट में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि टीएमसी को लगता है कि दलित, आदिवासी, गरीब अपनी मर्जी से चलने के लिए आजाद नहीं हैं। लेकिन ये चुनाव इन्हें बताएगा कि बाबा साहेब अंबेडकर के लोकतंत्र में दलित, वंचित, आदिवासी टीएमसी के गुलाम नहीं हैं। आदिवासी महिलाओं को घुटनों पर बैठाने वाली टीएमसी, जल्द ही घुटनों पर आ जाएगी। ये पहली रामनवमी है, जब अयोध्या में भव्य मंदिर में रामलला विराजमान हो चुके हैं। मुझे पता है टीएमसी ने हमेशा की तरह यहां रामनवमी उत्सव को रोकने की पूरी कोशिश की, सारे षड्यंत्र किए। लेकिन जीत सत्य की ही होती है। इसलिए कोर्ट से अनुमति मिल गई है और कल पूरी श्रद्धा और भक्ति के साथ रामनवमी की शोभायात्राएं निकलेगी। मैं बंगाल के मेरे सभी भाई-बहनों को इस अवसर पर  बधाई देता हूं।

इसे भी पढ़ें: प्रधानमंत्री चार जून के बाद भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई तेज करेंगे : J P Nadda

पीएम मोदी ने कहा कि जब से मोदी का गारंटी कार्ड आया है, टीएमसी वाले परेशान हो गए हैं! टीएमसी ने बंगाल के लोगों को केंद्रीय योजनाओं का लाभ नहीं मिलने दिया। लेकिन अब, यह महसूस करते हुए कि मोदी की गारंटी गरीबों तक पहुंचेगी और उन्हें सशक्त बनाएगी, टीएमसी डर गई है! बीजेपी के संकल्प पत्र में अगले 5 साल के लिए मोदी की गारंटी! हमने गरीबों के लिए 3 करोड़ नए घर बनाने का फैसला किया है।

इसे भी पढ़ें: Bihar: पीएम मोदी के 'जंगल राज' वाले बयान पर तेजस्वी का पलटवार, पूछा- प्रधानमंत्री ने 10 साल में बिहार के लिए क्या किया?

पीएम मोदी ने कहा कि हम लोगों को सब्सिडी वाले सौर पैनल प्रदान करके शून्य बिजली बिल सुनिश्चित करेंगे। हम अगले 5 साल तक गरीबों को मुफ्त राशन देना जारी रखेंगे। हम आयुष्मान भारत योजना के तहत 70 वर्ष से अधिक उम्र के वरिष्ठ नागरिकों को मुफ्त चिकित्सा उपचार सुनिश्चित करेंगे। मैं आपका प्यार और आशीर्वाद पाकर अभिभूत हूं। आपका उत्साह दृढ़ता से दर्शाता है कि - बंगाल में विकास की जीत होगी। आज पूरा बंगाल कह रहा है, 4 जून, 400 पार। उन्होंने आरोप लगाया कि टीएमसी ने बंगाल को अवैध घुसपैठियों को लीज पर दे दिया है।

 

प्रमुख खबरें

Scam 2010 The Subrata Roy Saga: हंसल मेहता ने किया स्कैम के तीसरे सीजन का ऐलान, सहारा की कहानी पर केंद्रित होगा नया शो

Odisha के लोगों ने Naveen Patnaik को आराम देने का फैसला किया है: JP Nadda

ADR Report: 6वें चरण के मतदान में 21% पर उम्मीदवारों पर आपराधिक आरोप, किस पार्टी में कितने दागी जानें यहां

Amethi में Smriti Irani के खिलाफ नाराजगी देखकर भाजपा के होश उड़े हुए हैं