SI को पीछे से टक्कर मारने वाला गिरफ्तार, पुलिस ने एसयूवी को भी किया जब्त

By सुयश भट्ट | Jun 30, 2021

भोपाल। राजधानी भोपाल में बीती देर रात हिट एंड रन मामले में सुधीर मांझी की मौत के बाद फरार  चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम अनिरुद्ध अग्रवाल है।

बता दें कि हनुमानगंज थाना में पदस्थ सब इंस्पेक्टर सुधीर मांझी को एसयूवी कार ने उस वक्त पीछे से टक्कर मार दी थी जब वह अपने घर जा रहे थे। टक्कर मारने के बाद आरोपी अनिरुद्ध अग्रवाल ने कार रोकने की बजाय उसकी रफ्तार बढ़ा कर तकरीबन 200 मीटर तक उन्हें घसीटते ले गया।

इसे भी पढ़ें:विश्वास सारंग ने कहा- कांग्रेस करती है '3 F' पर काम : फाल्स,फर्जी और फेक 

वहीं प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी थी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने एसआई को अस्पताल पहुंचाया लेकिन तब तक सुधीर मांझी दम तोड़ चुके थे।

दरअसल आरोपी अनिरुद्ध अग्रवाल बीकॉम का छात्र है। अनिरुद्ध के पिता बिल्डर हैं और पुलिस विभाग में पदस्थ एक IPS अफसर के रिश्तेदार भी हैं। घटना के बाद पुलिस ने प्रत्यक्षदर्शियों द्वारा बताए गए गाड़ी नंबर का पता लगवाया। हालांकि पुलिस ने जल्दी ही आरोपी अनिरुद्ध अग्रवाल को गिरफ्तार कर, एसयूवी जप्त कर ली है।

प्रमुख खबरें

SRH vs LSG: लखनऊ के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद ने 58 गेंदों में चेज किया 166 रनों का टारगेट, ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा की बेहतरीन पारी

Aurangabad और Osmanabad का नाम बदलने पर अदालत के फैसले का मुख्यमंत्री Shinde ने किया स्वागत

तीन साल में पहली बार घरेलू प्रतियोगिता में भाग लेंगे Neeraj Chopra, Bhubaneswar में होगा आयोजन

Israel ने Gaza में मानवीय सहायता पहुंचाने के लिए एक अहम क्रॉसिंग को फिर से खोला