3700 करोड़ के घोटालेबाज दंपत्ति को पुलिस ने करवाई शानदार पार्टी! VIDEO

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jun 05, 2019

नोएडा (उत्तर प्रदेश)। पेशी पर फरीदाबाद आए 3,700 करोड़ रुपये के ऑनलाइन घोटाले के मुख्य आरोपी अनुभव मित्तल को लखनऊ वापस ले जाते वक्त खाने के लिए यहां उसके दोस्त के घर लेकर जाने के मामले में उत्तर प्रदेश पुलिस ने मंगलवार को छह पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। पुलिस का यह दल मित्तल को फरीदाबाद से लेकर लखनऊ जा रहा था। अधिकारी ने कहा कि मित्तल की सुरक्षा में तैनात दल में कांस्टेबल रजन सिंह, रमेश कुमार, अरुण कुमार, अरुण, सुशीला और प्रीति शामिल थीं। अधिकारी ने बताया,  लखनऊ ले जाते समय, पुलिस दल नोएडा में आरोपी अनुभव मित्तल के एक दोस्त के घर पर रुका। यही नहीं, उन लोगों ने आवासीय परिसर में बने रेस्तरां में दोपहर का भोजन भी किया।

इसे भी पढ़ें: सौतेली बेटी की हत्या के जुर्म में कोर्ट ने मां को सुनाई ऐसी सजा, जिसे सुनकर रूह कांप जाएगी

नोएडा पुलिस के प्रवक्ता ने कहा, मित्तल को एक मामले में फरीदाबाद लाया गया था। लखनऊ वापस लौटते समय, मित्तल और पुलिस कर्मी दोपहर के भोजन के लिए नोएडा सेक्टर 121 केक्लियो काउंटी सोसाइटी में एक फ्लैट पर रुके थे। उन्होंने बताया कि गौतम बुद्धनगर पुलिस की इस पूरे मामले में कोई भूमिका नहीं है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्णा ने लखनऊ के अपने समकक्ष अधिकारी को मामले से अवगत कराया है। 

इसे भी पढ़ें: राम-राम का जवाब न देने पर विदेशी नागरिक को चाकू मारा, हमलावर गिरफ्तार

लखनऊ पुलिस के एक अधिकारीने  पीटीआई कोबताया,  मामला प्रकाश में आने के बाद दो महिला पुलिसकर्मी समेत छह कांस्टेबल को निलंबित कर दिया गया है और मामले में जांच के आदेश दिए गए हैं। अधिकारी ने कहा कि मित्तल को उत्तर प्रदेश पुलिस के विशेष कार्य दल (एसटीएफ) ने फरवरी 2017 में गिरफ्तार किया था। उस पर एक ऑनलाइन पोर्टल के जरिए करीब सात लाख लोगों से 3,700 करोड़ रुपये की धोखाखड़ी करने का आरोप है।

प्रमुख खबरें

CSK vs PBKS: पंजाब किंग्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच भिड़ंत, यहां देखें प्लेइंग इलेवन

इस साल कितनी रहेगी भारत की जीडीपी, विश्व बैंक ने क्यों की भारत की तारीफ, IMF ने पाकिस्तान को दिया राहत पैकेज, जानिए क्यों रहा बिज़नेस वर्ल्ड के लिए अप्रैल का महीना खास

भारतीय छात्र-छात्राओं को निकालने के लिए भारत ने रुकवा दिया था Russia-Ukraine युद्ध : रक्षा मंत्री

IPL 2024: Jasprit Bumrah ने जीता दिल, लखनऊ से हार के बाद नन्हें फैन को दी पर्पल कैप- Video