सेक्सी ब्लाउज और हाई स्लिट स्कर्ट में पूजा हेगड़े का हॉट अवतार इंटरनेट पर वायरल, ड्रेस की कीमत इतने हजारों में

By एकता | Mar 07, 2022

साउथ सिनेमा से लेकर बॉलीवुड तक अपने हुस्न के जलवे बिखेरने वाली अभिनेत्री पूजा हेगड़े अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करके अक्सर लोगों के दिलों को धड़काती रहती हैं। इसी कड़ी को जारी रखते हुए अभिनेत्री ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर करके फैंस को हॉटनेस का जबरदस्त डोज दिया दे दिया है। पूजा की हॉट और स्टाइलिश तस्वीरें देखकर लोग पागल हो गए हैं और जमकर उनकी इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर वायरल कर रहे हैं।

 


सोशल मीडिया आग लगा रही इन तस्वीरों को अभिनेत्री पूजा हेगड़े ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है और इन्हें शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, "यॉर डेली डोज ऑफ़ ग्रीन"। अभिनेत्री ने सेल्फ-पोर्ट्रेट लेबल की क्रॉप ब्लाउज़ और हाई-स्लिट स्कर्ट ड्रेस पहनी हुई हैं। पूजा की इस ड्रेस की कीमत लगभग 40 हजार रुपए है। 40 हजार की इस ड्रेस में अभिनेत्री बेहद ही कातिलाना पोज देकर लोगों के होश उड़ा रही हैं। उनकी इन तस्वीरों पर अबतक लगभग एक मिलियन लोग अपना दिल हार बैठे हैं और फायर वाले इमोजी के साथ फैंस अभिनेत्री के हॉट लुक की तारीफ कर रहे हैं।

 

इसे भी पढ़ें: लव अफेयर्स की वजह से चर्चा में रहीं मोहब्बतें फिल्म की इस हसीना ने बिकिनी पहनकर फ्लॉन्ट किया सेक्सी फिगर, देखें तस्वीरें



वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री पूजा हेगड़े जल्द ही बाहुबली प्रभास की फिल्म 'राधे-श्यान' में नजर आएँगी। फिल्म 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा पूजा अभिनेता राम चरण के साथ फिल्म आचार्य, रणवीर सिंह के साथ सर्कस में नजर आएंगी। अभिनेत्री पूजा हेगड़े फिल्म बीस्ट से तमिल सिनेमा में 9 साल बाद वापसी करेंगी।


प्रमुख खबरें

IPL 2024 MI vs KKR: नहीं थम रहा मुंबई इंडियंस के हार का सिलसिला, 12 साल बाद कोलकाता ने वानखेड़े में फहराया जीत का पताका

Baramati में कृषि क्षेत्र से जुड़े लोगों ने बताई समस्याएं, Ajit-Sunetra से जनता को बड़ी उम्मीदें

Sharad Pawar के हाथ से फिसल रहा Baramati, अजित का बढ़ रहा दबदबा

रायबरेली से नामांकन के बाद बोले राहुल गांधी, बड़े भरोसे के साथ मेरी मां ने मुझे सौंपी परिवार की कर्मभूमि