Lock Upp में अपनी अदाओं से सबको रिझाती नजर आई पूनम पांडे, वीकेंड एपिसोड में कंगना रनौत ने की जमकर तारीफ

By एकता | Mar 20, 2022

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत का रियलिटी शो लॉक अप इन दिनों काफी चर्चा में है। लॉक अप का हर कंटेस्टेंट शो में बने रहने के लिए अपनी जी जान लगा रहा है। इसी बीच बॉलीवुड की हॉट अदाकारा पूनम पांडे शो में एक मजबूत कंटेस्टेंट के तौर पर उभर रही हैं। बीते दिन लॉक आप के वीकेंड एपिसोड में शो की होस्ट कंगना रनौत ने पूनम पांडे की जमकर तारीफ की है।

 

इसे भी पढ़ें: मैटरनिटी फोटोशूट में कॉमेडियन भारती सिंह ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, खूबसूरती के कायल हुए लोग


दरअसल पिछले हफ्ते अभिनेत्री पूनम पांडे को एक टास्क दिया गया था। इस टास्क में उन्हें जेलर के अगले आदेश तक सिडक्टिव प्रिंसेस यानी मोहक राजकुमारी की भूमिका में रहने के लिए बोला गया था। इस टास्क के दौरान अभिनेत्री को अपनी सेक्सी अदाओं से सबको लुभाना था। पूनम पांडे ने अपना रोल बखूबी निभाया और लाइव ऑडियंस को भी उनकी परफॉरमेंस काफी पसंद आयी। इस बात की जानकारी खुद शो के जेलर करण कुंद्रा ने दी थी।

 

इसे भी पढ़ें: शादी के बाद बिकिनी पहन बीच पर मौनी रॉय ने फ्लॉन्ट किया सेक्सी फिगर, लोगों के लिए मुश्किल हुआ नजरें हटाना


करण कुंद्रा के बाद शो की होस्ट कंगना रनौत ने भी पूनम पांडे की काफी तारीफ की। पूनम की तारीफ करते हुए कंगना ने कहा कि आपने जो एक्ट किया वो सच में काफी हॉट था। आपको एक स्कूल खोल लेना चाहिए, हम लोग भी उसमें एडमिशन ले लेंगे। आप हमको भी ट्रेनिंग दे देना। इस बात को सुनकर पूनम पांडे शर्मा जाती है। वीकेंड एपिसोड पर कंगना रनौत ने कई अन्य कंटेस्टेंट की जमकर खिचाई की। इसके अलावा उन्होंने कंटेस्टेंट के साथ अत्याचारी होली भी खेली। आप पूरा एपिसोड एमएक्स प्लेयर पर फ्री में देख सकते हैं।


प्रमुख खबरें

Egypt के Pyramid के पास रेगिस्तान में मिली Nile नदी की पुरानी शाखा, हैरान हुए वैज्ञानिक भी

अफगानिस्तान में भारी बारिश के चलते बाढ़ में कम से कम 50 लोगों की मौत

Delhi High Court ने Jackie Shroff के व्यक्तित्व अधिकारों की रक्षा की, संस्थाओं को अभिनेता के नाम, आवाज का उपयोग करने से रोका

Maddock Films के रोमांटिक ड्रामा के लिए Siddharth Malhotra और Kriti Sanon एक साथ आए?