काली ब्रा पहन पर कुत्ते के साथ पोज देती नजर आयी पूनम पांडे, हैरान लोगों ने पूछा- अब जानवर के साथ करोगी क्या?

By Renu Tiwari | Jun 07, 2022

बॉलीवुड की हॉट एंड बोल्ड मॉडल पूनम पांडे अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। कंगना रनौत के शो लॉकअप से बाहर आने के बाद उन्होंने खूब सुर्खिया बनाई। कंगना रनौत का शो 'लॉकअप' तो पूनम पांडे जीत नहीं सकी लेकिन टीआरपी दिलाने में उन्होंने कोई कसर नहीं छोड़ी। आये दिन वह शो में वोट करने की अपील के दौरान कपड़े उतारने की बात करती थी। शो से बाहर आने के बाद उनकी पॉपुलैरिटी और ज्यादा बढ़ गयी है। जहां भी वह जाती है मीडिया पीछे-पीछे आता हैं। 

 

इसे भी पढ़ें: ‘ब्रह्मास्त्र’ अपनी शैली की मूल फिल्म है, न कि ‘सुपरहीरो’ फिल्म : रणबीर कपूर

 

हाल ही में पूनम पांडे अपने लविंग कुत्ते के साथ वॉक पर निकली।  पूनम पांडे जैसे ही अपने घर से बाहर निकली भीड़ ने उन्हें घेर लिया और तस्वीरे लेने लगे। पूनम पांडे भीड़ के बीच से ही अपने कुत्ते को टहलाते हुए बाहर निकली और बीच पर गयी। वहीं उन्होंने अपने फेवरेट कुत्ते के साथ कई तरह के पॉज दिए और मीडिया से बात भी की। इस दौरान पूनम पांडे ने काले रंग की ब्रा पहनी हुई थी और उन्होंने नीचे एक ट्राउजर पहना हुआ था। साथ ही उन्होंने अपने बालों में दो चोटी बनाई हुई थी। सोशल मीडिया पर पूनम पांडे की कुत्ते के साथ पॉज देती तस्वीर और वीडियो काफी वायरल हो रही हैं। कई लोग दोनों की तस्वीर पर अच्छे कमेंट कर रहे हैं तो कुछ लोग पूनम पांडे के कुत्ते को उनका नया पार्टनर बता रहे हैं। एक यूजर ने तो यह तक लिख दिया कि क्या वह अब कुत्ते के साथ कुछ करने वाली हैं। वीडियो को शेयर करते हुए पूनम पांडे ने ट्विटर पर लिखा एक पूरा दिन मैंने अपने बॉय के साथ बाहर गुजारा। कुत्ते को बॉय करने पर भी कुछ लोगों ने पूनम पांडे को ट्रोल किया। 

 

 

आपको बता दे कि पूनम पांडे ने बॉम्बे सैम के साथ साल 2020 में शादी रचाई थी। शादी के कुछ ही दिनों बाद पूनम पांडे ने अपने पति के खिलाफ घरेलू हिंसा और मारपीट का मुकदमा दर्ज करवाया था। 

प्रमुख खबरें

Lok Sabha Election Fifth Phase Voting । दो ‘हाई प्रोफाइल’ समेत 49 लोकसभा सीट पर वोटिंग जारी, दांव पर लगी इन दिग्गजों की प्रतिष्ठा

Odisha में भाजपा कार्यकर्ता की हत्या मामले में दो और लोग गिरफ्तार

Agra में ताजमहल के पास इबादतगाह परिसर में युवती का अर्धनिर्वस्त्र शव मिला

Odisha में दिल का दौरा पड़ने से Election Officer की मौत