नासिक में बड़े उलटफेर की संभावना, भुजबल के विश्वस्त शिलेदारा ने किया उम्मीदवारी के लिए आवेदन

By अभिनय आकाश | Apr 26, 2024

नासिक लोकसभा सीट को लेकर महायुति की दरार अब भी नहीं सुलझी है। फिलहाल महायुति ने नासिक लोकसभा क्षेत्र के लिए किसी भी उम्मीदवार के नाम की आधिकारिक घोषणा नहीं की है। सबसे पहले लोकसभा के लिए एनसीपी नेता और मंत्री छगन भुजबल के नाम पर चर्चा हुई। लेकिन वह पीछे हट गए। भुजबल के पीछे हटने के बाद भी ऐसा लग रहा था कि गठबंधन में दरार सुलझ जाएगी। लेकिन अभी भी इस जगह की दरार सुलझ नहीं पाई है। अब एक बार फिर इस संसदीय क्षेत्र में बड़ा उलटफेर हो गया है।

इसे भी पढ़ें: Ajit Pawar Statement: अजित पवार को मिली क्लीन चिट! चुनाव आयोग का बड़ा फैसला

छगन भुजबल ने नासिक लोकसभा क्षेत्र से नाम वापस ले लिया है, लेकिन उनके वफादार सहयोगी दिलीप खैरे ने आवेदन दाखिल कर दिया है, जिससे हलचल मच गई है। दिलीप खैरे के लिए यह एप्लीकेशन दिलीप खैरे के भाई अंबादास खैरे ने खरीदी है। महायुति के कुछ नेताओं को लगा कि छगन भुजबल को मराठा समुदाय से काफी विरोध का सामना करना पड़ सकता है। इसलिए, भुजबल चुनाव से हट गए क्योंकि वह अपनी उम्मीदवारी की घोषणा करने वाले थे। लेकिन अब जब दिलीप खैरे ने अपनी उम्मीदवारी पेश कर दी है तो चर्चा शुरू हो गई है कि भुजबल को ही उम्मीदवार बनाया जाएगा।

इसे भी पढ़ें: INDIA बनाम NDA, महाराष्ट्र की महाभारत में कौन मारेगा बाजी? दूसरे चरण में इन सीटों पर मुकाबला

एक तरफ उम्मीदवारी के लिए शिवसेना नेता एमपी हेमंत गोडसे और अजय बोरस्ते के नाम की भी चर्चा हो रही है। लेकिन दूसरी ओर अब दिलीप खैरे ने अपनी उम्मीदवारी दाखिल कर दी है। इसलिए यह देखना अहम होगा कि नासिक से महायुति का उम्मीदवार कौन होगा।

प्रमुख खबरें

भारत में अगले पांच से 10 साल में दोगुना हो जाएगी जस्ता की मांग

IPL प्रसारक पर भड़के Rohit Sharma, कहा व्यूज के चक्कर में खिलाडियों की निजता का कर रहे है उल्लंघन

Uttar Pradesh । नशे में धुत युवक ने फावड़े से वार कर पत्नी को उतारा मौत के घाट

Varanasi के विकास कामों को देखकर पर्यटक आश्चर्यचकित, Modi और Yogi सरकार की तारीफ की