Prajwal Revanna Sex Scandal: अपहरण मामले में फंसे प्रज्वल के पिता, एचडी रेवन्ना को SIT ने किया गिरफ्तार

By अभिनय आकाश | May 04, 2024

कर्नाटक जनता दल (सेक्युलर) के विधायक एचडी रेवन्ना को उनके खिलाफ दर्ज अपहरण के मामले में कर्नाटक पुलिस की विशेष जांच टीम (एसआईटी) ने गिरफ्तार कर लिया। जद (एस) विधायक को उनके पिता और पूर्व प्रधान मंत्री एचडी देवेगौड़ा के घर से गिरफ्तार किया गया था। अपहरण के एक मामले में गिरफ्तारी से अंतरिम राहत के उनके अनुरोध को बेंगलुरु की एक अदालत द्वारा खारिज किए जाने के तुरंत बाद कर्नाटक पुलिस टीम ने एचडी रेवन्ना को हिरासत में ले लिया। एचडी रेवन्ना पर अपहरण का मामला चल रहा है क्योंकि आरोप है कि उनके सहयोगी ने एक 20 वर्षीय व्यक्ति की मां का अपहरण कर लिया है।

इसे भी पढ़ें: Karnataka Scandal | कर्नाटक सेक्स स्कैंडल की पीड़िता नें अपनी शिकायत में क्या-क्या बातें कहीं, प्रज्वल रेवन्ना पर लगें है दिल दहला देने वाले आरोप

शिकायतकर्ता राजू एचडी अपनी मां के साथ रेवन्ना के फार्महाउस में घरेलू नौकर के रूप में काम करता था। कथित तौर पर रेवन्ना के रिश्तेदार सतीश बबन्ना ने 29 अप्रैल को महिला को उसके घर से अपहरण कर लिया था और उसे कालेनल्ली में विधायक के करीबी सहायक राजशेखर के फार्महाउस में बंधक बनाकर रखा था। महिला को कर्नाटक पुलिस ने दिन में बचाया था। जेडीएस विधायक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 364 ए (अपहरण) और धारा 365 (जबरन रोकना) के तहत मामला दर्ज किया गया था और कर्नाटक पुलिस द्वारा गैर-जमानती धाराएं लगाई गई थीं। विशेष रूप से एचडी रेवन्ना के साथ-साथ उनके बेटे प्रज्वल रेवन्ना पर भी यौन उत्पीड़न और कृत्य को फिल्माने के गंभीर आरोप हैं।

प्रमुख खबरें

No More Twitter.com: एलन मस्क ने आखिरकार वेबसाइट के लिए X.com डोमेन में परिवर्तन किया

नगर विकास मंत्री AK Sharma ने Lucknow की चटोरी गली में Rajnath Singh के समर्थन में किया जनसंपर्क

पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के 13 लोगों की मौत

Bihar Araria Crime | पुलिस लॉकअप में जीजा-साली ने लगाई फांसी, अररिया के ताराबाड़ी थाने में गांव वालों ने लगाई आग