अविश्वास प्रस्ताव के बाद खुली कांग्रेस की पोल, नौटंकी कर रहा है विपक्ष: जावड़ेकर

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jul 23, 2018

पुणे (महाराष्ट्र)। केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने आज दावा किया कि अविश्वास प्रस्ताव के दौरान कांग्रेस की पोल खुल गई और राहुल गांधी के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को गले लगाने से यह साफ हो गया कि विपक्षी पार्टी ‘‘ नौटंकी ’’ का सहारा ले रही है क्योंकि उसके पास चर्चा के लिये कोई विषय ही नहीं बचा है। केंद्रीय मानव संसाधन विकास (एचआरडी) मंत्री जावड़ेकर ने कहा कि भारत - फ्रांस राफेल लड़ाकू विमान समझौते के बारे में कांग्रेस के आरोप ‘‘निराधार’’ और ‘‘झूठे’’ हैं। 

 

उन्होंने कहा, ‘‘अविश्वास प्रस्ताव के दौरान और राहुल गांधी के अपरिपक्व भाषण के बाद कांग्रेस की पूरी तरह से पोल खुल गयी है और यह साफ हो गया है कि पार्टी के पास कोई मुद्दा नहीं है।’’ जावड़ेकर ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी को गले लगाकर कांग्रेस नौटंकी का सहारा ले रही है क्योंकि वे किसी भी मुद्दे को सामने रखने में नाकाम रहे। 

 

इससे पहले वरिष्ठ कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल न आज कहा कि अविश्वास प्रस्ताव पर लोकसभा में बहस पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जवाब ‘नफरत से भरा’ हुआ था। यहां युवा कांग्रेस द्वारा आयोजित ‘भारत बचाओ’ बैठक में सिब्बल ने कहा, ‘‘देश नफरत से नहीं चल सकता। मेरा देश एक परिवार है। मोदी का कल लोकसभा में भाषण नफरत से भरा हुआ था। समय की जरूरत देश और इसके संविधान को बचाने की है।’’

प्रमुख खबरें

बैंक ब्याज वसूली में उचित तरीका अपनाएं, ग्राहकों को अतिरिक्त शुल्क लौटाएंः RBI

Odisha सरकार ने केंद्र से 1.56 करोड़ मच्छरदानी मुहैया करने का आग्रह किया

तटरक्षक बल ने भारतीय नौका से 173 किलोग्राम मादक पदार्थ जब्त किया, दो लोग हिरासत में

स्त्री-पुरूष समानता वाले संगठनों के प्रति महिला कर्मचारी अधिक वफादारः Report